20 APRSATURDAY2024 3:34:14 AM
Nari

रोहित सरदाना को ट्रोल करने पर पत्नी आई सामने कहा- सब कुछ EMI पर, एंकर पीछे छोड़ गए ये सब

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 May, 2021 05:13 PM
रोहित सरदाना को ट्रोल करने पर पत्नी आई सामने कहा- सब कुछ EMI पर, एंकर पीछे छोड़ गए ये सब

आज तक के एंकर रोहित सरदाना की पिछले महीने मौत हो गई। वो कोरोना संक्रमित थे। रोहित की फैमिली ने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें ऐसा वक्त भी देखना पड़ेगा। रोहित की दो बेटियां है जो अपने पापा को ही राखी बांधती थी। रोहित की मौत पर जहां कई लोगों ने शोक प्रकट किया तो कुछ यूजर्स ने उनकी निंदा की। मौत के इतने दिन बाद भी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना नहीं छोड़ा। अब रोहित की पत्नी ने  उन सब ट्रोलर्स को जवाब दिया है जिन्होंने एंकर की संपत्ति पर अफवाह फैलाई। प्रमिला ने पोस्ट के जरिए बताया कि रोहित अपने पीछे कितनी कुल संपत्ति छोड़ गए है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sardana (@sardana.rohit)

'जाने वाले को इस तरह से बदनाम ना करें'

प्रमिला दीक्षित ने कहा है कि उन्हें किसी की सहानुभूति या दया भाव नहीं चाहिए लेकिन जाने वाले को इस तरह से बदनाम ना करें।
उनके मुताबिक, रोहित सरदाना के नाम गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में 1450 स्क्वायर फीट का एक फ्लैट है। यह फ्लैट ईएमआई पर है। यही नहीं उनके पास जो ह्यूंदै क्रेटा कार है वो भी ईएमआई पर है।प्रमिला ने बताया कि घर और गाड़ी के अलावा संपत्ति के नाम पर रोहित सरदाना की दो बेटियां और लोगों का अथाह प्यार है।

कोरोना से संक्रमित थे रोहित 

बता दें कि एंकर रोहित सरदाना मौत से कुछ दिन पहले कोविड से संक्रमित पाए गए थे और बाद में उन्हें हार्ट अटैक आया। खबरों की माने तो रोहित सरदाना ने सबसे पहले जी न्यूज के शो को ताल ठोक के, को होस्ट किया था जिसमें वह सामाजिक मुद्दों पर सवाल उठाते थे और वर्तमान में आज तक चैनल का हिस्सा थे जहां वह दंगल शो होस्ट करते थे। अच्छे काम को देखते हुए उन्हें गणेश विद्यार्थी पुरस्कार से सम्मानित हुए थे। हरियाणा के कुरुक्षेत्र में जन्में रोहित सरदाना कई लोगों के आदर्श थे। पत्रकारिका की पढ़ाई करने के बाद उन्होंने करियर की शुुरूआत रेडियो स्टेशन पर नौकरी करके की थी उसके बाद सीटी केबल में नौकरी की लेकिन वो कुछ बड़ा करना चाहते थे। दिल्ली आकर उन्होंने ई टीवी में काम किया हैदराबाद में उनका ट्रांसफर हुआ जहां से एंकर के रुप में वह उभर के सामने आए। फिर वह सहारा चैनल से भी जुड़े रहे फिर वह जी न्यूज में संपादक के तौर पर काम किया। उन्हें पूरी दुनिया में पहचान मिली। जी न्यूज के ही शो ताल ठोक में उन्हें खूब पसंद किया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sardana (@sardana.rohit)

खबरों के मुताबिक, रोहित सरदाना की संपत्ति की बात करें तो बता दें कि उनके 1 महीने की सैलरी साढ़े 7 लाख रुपए थी यानि सालाना इनकम लगभग 1 करोड़ रु. थी। रोहित की पत्नी और बेटियां आज भी उनके जाने के गम को बुला नहीं पाई।
 

Related News