02 MAYTHURSDAY2024 7:07:34 PM
Nari

तो इस वजह से फिल्मों से रेखा ने बनाई दूरी, सालों बाद बता ही दिया राज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Jul, 2023 06:37 PM
तो इस वजह से फिल्मों से रेखा ने बनाई दूरी, सालों बाद बता ही दिया राज

 बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने फिल्मो से दूरी की वजह बतायी है। रेखा लंबे अरसे से फिल्मों में नजर नही आयी है। वह अंतिम बार वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म सुपर नानी में नजर आयी थी। अब सालों बाद उन्होंने इस राज से पर्दा खोल ही दिया है कि वह क्यों फिल्मों से दूर रही।

PunjabKesari
रेखा ने बताया कि वह खुद को भाग्यशाली महसूस करती हैं कि जहां वह यह चुनने के लिए स्वतंत्र हैं कि वह कौन सा प्रोजेक्ट करना चाहती हैं और क्या नहीं। रेखा ने कहा कि सही प्रोजेक्ट उन्हें सही समय पर मिल जाएगा और भले ही वह कोई फिल्म साइन न करें, लेकिन उनकी सिनेमाई आत्मा उनका साथ कभी नहीं छोड़ती।

PunjabKesari
 रेखा ने बताया, मेरा व्यक्तित्व मेरा अपना है, लेकिन मेरा सिनेमाई व्यक्तित्व देखने वाले की नजर में है। इसलिए मैं चुनती हूं कि मैं कहां रहना चाहती हूं और कहां नहीं रहना चाहती। हाल ही में बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री ने वोग मैगजीन के लिए फोटो शूट किया है, जो चर्चा में बना हुआ है।

PunjabKesari

रेखा ने यह फोटोशूट गोल्डन बनारसी साड़ी में करवाया है। वह मांग में सिंदूर, हैवी ज्वैलरी, डाकर् लिपस्टिक लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रेखा कई तस्वीरों में उमराव जान का लुक दे रही है। वहीं, अन्य एक फोटो में रेखा महारानियों की तरह पोज दे रही हैं। फैंस रेखा की इन तस्वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं। 

Related News