07 OCTMONDAY2024 5:56:55 PM
Nari

ICU में भर्ती नहीं हुए हैं रतन टाटा, उड़ी अफवाह पर बाेले- मैं बिल्कुल ठीक हूं, अच्छे मूड में हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Oct, 2024 03:35 PM
ICU में भर्ती नहीं हुए हैं रतन टाटा,  उड़ी अफवाह पर बाेले- मैं बिल्कुल ठीक हूं, अच्छे मूड में हूं

नारी डेस्क: मैं स्वस्थ हूं, रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल आया हूं... देश के जाने-माने उद्योगपति रतन टाटा का यह बयान तक आया जब उनके ICU में भर्ती होने की अचानक से खबरें फैलने लगी। उद्योगपति एवं टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा का कहना है कि उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है और वह उम्र संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं की जांच करा रहे हैं। 

PunjabKesari
मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती होने की खबरों को ‘‘अफवाह'' करार देते हुए टाटा (86) ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर लिखा- ‘‘ ये दावें निराधार हैं।मैं उम्र संबंधी बीमारियों के कारण अभी चिकित्सकीय जांच करा रहा हूं। चिंता की कोई बात नहीं है। मैं सहीं हूं।'' टाटा ने जनता और मीडिया से अनुरोध किया कि वे ‘‘गलत जानकारी फैलाने से बचें।'' 

PunjabKesari
कुछ खबरों में दावा किया गया था कि रक्तचाप में गिरावट के बाद सोमवार की सुबह टाटा को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। अपने पोस्ट में टाटा ने कहा, ''मुझे अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में फैली अफवाहों की जानकारी है और मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं।'' रतन टाटा ने टाटा संस के चेयरमैन के रूप में मार्च 1991 से दिसंबर 2012 तक टाटा समूह का नेतृत्व किया।

Related News