03 MAYFRIDAY2024 8:17:20 AM
Nari

इन एक्टर्स के साथ रहे रश्मि देसाई के Love Affairs, शादी तक नहीं पहुंच पाई बात

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Feb, 2024 05:21 PM
इन एक्टर्स के साथ रहे रश्मि देसाई के Love Affairs, शादी तक नहीं पहुंच पाई बात

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम रश्मि देसाई किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी खूबसूरती और लाजवाब एक्टिंग से वह फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में सीरियल रावण के जरिए की थी। उन्होंने 16-17 साल की उम्र में ही काम करना शुरु कर दिया था लेकिन रश्मि को पहचान सीरियल उतरन के जरिए मिली। प्रोफेशनल लाइफ तो रश्मि  देसाई की काफी अच्छी रही लेकिन उनकी लव लाइफ में उन्हें आज तक सच्चा प्यार नहीं मिल पाया। आज एक्ट्रेस अपना जन्मदिन मना रही हैं ऐसे में आपको उनके कुछ ऐसे लव अफेयर्स के बारे में बताते हैं जिनके चलते वह सुर्खियों में रही। 

 सिद्धार्थ शुक्ला  

रश्मि के लव अफेयर के चर्चे सिद्धार्थ शुक्ला से भी रह चुके थे। बिग बॉस 13 में फैंस को दोनों को नोकझोक भी खूब देखने को मिली। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब रश्मि और सिद्धार्थ एक-दूसरे से प्यार करते थे रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल दिल से दिल के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की नजदीकियां काफी बढ़ गई थी। दोनों की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी थी लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया। 

PunjabKesari

नंदीश संधू

रश्मि देसाई का अफेयर नंदीश संधू के साथ भी रह चुका है। दोनों के रिश्ते के बारे में सबको पता था। नंदीश और रश्मि की मुलाकात उतरन के सेट पर हुई थी। दोनों ने साल 2012 में शादी भी की लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और शादी के 4 साल बाद ही रश्मि और नंदीश का तलाक हो गया। 

 अरहान खान

रश्मि देसाई का लव अफेयर अरहान खान के साथ भी रह चुका है। दोनों की मुलाकात बिग बॉस 13 के दौरान हुई थी।  रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों शादी की प्लानिंग भी कर रहे थे लेकिन बात नहीं बन पाई। अरहान की शादी और उनके एक बच्चे की बात रश्मि को पता नहीं थी जब पता चली तो शो में ही दोनों की अनबन हो गई और दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। 

PunjabKesari

लक्ष्य लालवानी 

एक्ट्रेस का नाम लक्ष्य लालवानी के साथ भी जुड़ा था। 10 साल छोटे एक्टर का दिल रश्मि पर आया था। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस खुद 10 साल छोटे एक्टर लक्ष्य लालवानी के साथ भी रिलेशनशिप में थी। इस रिश्ते से रश्मि की मां खुशी नहीं थी। ऐसे में जब लक्ष्मी के साथ रश्मि ने शादी करने की बाद कही तो उनकी मां ने मना कर दिया जिसके बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था। 

PunjabKesari

Related News