04 MARTHURSDAY2021 12:22:36 PM
Nari

पकड़ी गई अरहान की सारी चालाकियां, रश्मि ने उठाया बड़ा कदम

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Feb, 2020 04:11 PM
पकड़ी गई अरहान की सारी चालाकियां, रश्मि ने उठाया बड़ा कदम

बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई बिग बाॅस से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही है। बिग बाॅस के घर में शुरू हुई रश्मि-अरहान की लवस्टोरी और उसका दि एंड भी शो में ही हो गया। बात इतनी बिगड़ गई है कि रश्मि ने अरहान के खिलाफ एक बड़ा कदम उठाया है।

PunjabKesari

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मि ने अपनी दोस्त और एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी और बिग बॉस टीम के जरिए अपनी टीम व फैमिली को मैसेज पहुंचाया कि उनसे जुड़ी किसी भी चीज का एक्सेस अरहान को ना दिया जाए। वहीं टीम ने रश्मि के सोशल मीडिया अकाउंट्स के सभी पासवर्ड भी चेंज कर दिए हैं। ये फैसला इसलिए भी लिया गया क्योंकि रश्मि की टीम ने नोटिस किया कि उनके टाइमलाइन से अरहान को लेकर किए गए नेगेटिव कमेंट्स गायब हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि यह कमेंट्स अरहान ने ही डिलीट किए हैं। इस बीच रश्मि ने अरहान के परिवार को घर खाली करने का लीगल नोटिस भी भेजा है। क्योंकि रश्मि की गैरमौजूदगी में अरहान के घरवाले उनके घर में रह रहेे थे। साथ ही घर की चाबियां भी प्रोडक्शन हाउस को सौंप दी गई है।

PunjabKesari

बता दें कि रश्मि का कहना है कि अरहान की शादी और बच्चे की बात उन्हें नहीं पता थी और जब पता लगी तो वह पूरी तरह टूट गई। हालांकि जल्द ही उन्होंने खुद को संभाला और अरहान के खिलाफ एक्शन लिया। रश्मि ने जो किया वह सही किया क्योंकि उन्होंने अपने साथ गलत करने वाले का डट कर सामना किया जो ज्यादातर महिलाएं नहीं करती है।

Related News