02 MAYTHURSDAY2024 3:21:03 PM
Nari

रानी मुखर्जी और काजोल ने लगाए करण जौहर पर गंभीर आरोप, खोली Director की पोल

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Nov, 2023 06:17 PM
रानी मुखर्जी और काजोल ने लगाए करण जौहर पर गंभीर आरोप, खोली Director की पोल

करण जौहर का चर्चित चैट शो कॉफी विद करण का नया सीजन शुरु हो चुका है। इस सीजन में बॉलीवुड की कई सूपरहीट जोड़ियां पहुंचकर दर्शकों का मनोरंजन करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं अब इस हफ्ते 'कॉफी विद करण सीजन 8' में बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और काजोल आकर धमाका करने वाली हैं। शो का प्रोमो भी रिलीज हो गया है जिसमें दोनों एक्ट्रेस करण संग बातचीत करती हुई दिख रही हैं। 

दोनों ने की करण की बोलती बंद 

शो का प्रोमो खुद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे रानी और काजोल करण जौहर का मुंह बंद करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में रानी बोलती हुई दिख रही हैं कि - 'मैं तुम्हें एक्सपोज करना चाहती हूं।' रानी मुखर्जी करण जौहर के साथ कुछ-कुछ होता है कि शूटिंग के दिनों को याद करते हुए उनकी पोल खोलती हुई भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने करण से कहा कि - 'तुम मेरे हाथ से खाना छीन लेते थे तुमने मुझे मारा भी है।' रानी की यह बात सुनकर करण शॉक्ड हो गए और उन्होंने हैरानी से कहा कि - 'मैंने कभी तुम्हें हिट नहीं किया।' करण की इस बात पर रानी बोलती हैं कि - 'तुम कितना झूठ बोलते हो।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

काजोल ने भी लगाई क्लास 

रानी मुखर्जी की इसी बात को आगे बढ़ाते हुए काजोल बोलती है कि - 'तुमने गालियां भी दी।' रानी काजोल की बातें सुनकर करण जौहर बोलते हैं कि - 'तुम लोग कितना बिचिंग करते हो।' रानी, करण और काजोल की तिकड़ी दोस्ती ने कॉफी विद करण में अपनी दोस्ती और मजाकिया अंदाज से धमाल मचा दी। शो में दोनों एक्ट्रेस ने कई सारे मजेदार गेम्स भी खेले। अपनी फिल्म के सवाल का गलत जवाब देने पर काजोल करण से बोली - 'मैं अभी वॉकआउट कर रही हूं, मैं जा रही हूं।' हालांकि ये सब दोनों एक्ट्रेस ने सिर्फ मजाकिया अंदाज में कहा है। 

PunjabKesari

प्रोमो देख फैंस हुए एक्साइटेड 

दोनों का यह प्रोमो आने के बाद फैंस एपिसोड का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि प्रोमो भी काफी मजेदार और एंटरटेनिंग हैं। रानी और काजोल ने करण के शो में फुल एनर्जी दिखाई है। ऐसे में फैंस एपिसोड के लिए और भी एक्साइटेड हो गए हैं। 

PunjabKesari

 

Related News