03 MAYFRIDAY2024 3:50:01 PM
Nari

शादी के बंधन में बंधे Randeep Hooda, बांस की बनी पोटलाई Skirt पहन दुल्हन बनी लीन लैशराम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 30 Nov, 2023 10:06 AM
शादी के बंधन में बंधे Randeep Hooda, बांस की बनी पोटलाई Skirt पहन दुल्हन बनी लीन लैशराम

बॉलीवुड के एक और स्टार, शादी के बंधन में बंध गये है। जी हाँ रणदीप हुड्डा ने अपनी लेडी लव लिन को अपनी दुल्हन बना लिया है। रणदीप और ल‍िन की जयमाला और शादी की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। लोग तस्वीरें देखकर ही काफ़ी हैरान हो रहे हैं! वही कुछ लोग तो इसी चक्कर में उन्हें ट्रोल कर रहे हैं कि वो दूल्हा कम ममी ज़्यादा लग रहे हैं । वही कुछ पूछ रहे हैं कि उन्होंने शादी में ये कैसे परिधान पहने हैं? तो बता दें कि रणदीप ने मणिपुरी रस्मों से  शादी की है क्योंकि उनकी दुल्हन मणिपुर से हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

रणदीप की शादी के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें मंडप के अंदर की झलक दिखाई दे रही है।रणदीप हुड्डा ने 37 साल की एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी की हैं। रणदीप पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों ही मणिपुर के इम्फाल में सात फेरे ले चुके हैं।जो नही जानते उन्हें बता दे कि बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा ने मणिपुर के इंफाल में पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी की है।रणदीप ने सोशल मीडिया पर अब अपनी मणिपुरी शादी की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में रणदीप व्हाइट कलर के पारंपरिक आउफिट में दूल्हे बने बेहद डैशिंग लग रहे हैं| 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

पारंपरिक आउटफिट में दिखा कपल

रणदीप ने पारंपरिक आउटफिट में Kokyet पगड़ी, पुण्यात यानी कुर्ता, फीजोम यानी धोती और इन्नाफी यानी चारो पर लपेटे जाती है, पहना है।वही लिन, पोटलोई या पोलोई, मोटे कपड़े और बांस से बनी एक बेलनाकार स्कर्ट पहनी हुई थी। उनकी इस ब्राइडल ड्रेस को साटन और मखमली मैटीरियल के साथ एम्बेलिश्ड किया गया था। साथ ही लिन सोने के गहनों से लदी दिख रही थी। लिन भी मणिपुरी दुल्हन बनीं बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

PunjabKesari

फैंस ने बरसाया प्यार 

रणदीप अपनी दुल्हन लिन के साथ शादी की कई रस्में करते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने कुछ फ़ोटोज शेयर कर लिखा है just married। फैंस दोनों की जोड़ी पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। फ़िलहाल खबरें आ रही है कि अब ये न्यूली वेड कपल हरियाणा लौटकर ग्रैंड रिस्पेशन होस्ट करेंगे। हालांकि इस बारे में रणदीप और लिन की तरफ से कोई ऑफिशियली जानकारी नहीं दी गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

कौन हैं लिन लैशराम?

बता दें कि लिन लैशराम भी बॉलीवुड में मॉडल और एक्ट्रेस हैं और कई फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं। लिन ने 2007 में ‘ओम शांति ओम’ फिल्म में काम किया था और इसके बाद मणिपुर की बॉक्सर मैरी कॉम की बायोग्राफी में भी लिन ने एक्टिंग की थी। वह रंगून और जानेजान जैसी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वह मणिपुर असम से ताल्लुक रखती हैं इस लिए उन्होंने इसी ट्रडिशन में शादी की हैं। अब तो आप जान गए होगे रणदीप की दुल्हन के बारे में और ट्रडिशन के बारे में। कपल को नई जर्नी की शुभ कामनाएं।

PunjabKesari

Related News