18 MAYSATURDAY2024 9:43:59 PM
Nari

करोड़ों की मालकिन हैं 'बाहुबली' की 'मां', बॉलीवुड से दूर रहकर भी कमाती है लाखों

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Sep, 2020 12:53 PM
करोड़ों की मालकिन हैं 'बाहुबली' की 'मां', बॉलीवुड से दूर रहकर भी कमाती है लाखों

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में जिनसे जुड़ा कोई ना कोई किरदार फैंस के दिलों-दिमाग पर छा जाता है। ऐसे ही फिल्म बाहुबली से जुड़ा हर किरदार यादगार रहा हैं। मगर क्या आपको राजमाता शिवगामी याद हैं जिससे राम्या कृष्णन ने जबरदस्त वाहवाही लूटी। राम्या ने कई बॉलीवुड में काम किया लेकिन उन्हें पहचान फिल्म बाहुबली में राजमाता के किरदार से मिली। बहुत कम लोग जानते हैं राम्या से पहले राजमाता का रोल श्रीदेवी को मिला था लेकिन श्रीदेवी ने इस फिल्म के लिए ज्यादा फीस की मांग की तो निर्देशक ने राम्या को साइन कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीदेवी ने इस रोल ने लिए 6 करोड़ मांगे थे जबकि राम्या इससे आधे में ही यानी 2.5 करोड़ में फिल्म करने के लिए तैयार हो गई थी।

PunjabKesari

राम्या का जन्म 15 सितंबर, 1970 को चेन्नई में हुआ। तब वो सिर्फ 14 साल की थीं जब उन्होंने तमिल फिल्म 'वेल्लई मनासु' से डेब्यू किया। 8वीं क्लास से अभिनय की शुरूआत करने वाली राम्या को तमिल फिल्म के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

नाना पाटेकर के साथ किसिंग सीन देकर बटोरीं सुर्खियां

बाद में राम्या ने बॉलीवुड का रुख किया। 1993 में उन्होंने यश चोपड़ा की फिल्म 'परंपरा' से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद राम्या ने सुभाष घई की 'खलनायक', महेश भट्ट की 'चाहत' और डेविड धवन की 'बनारसी बाबू' और 'बड़े मियां छोटे मियां' में अभिनय किया। अपने फिल्मी करियर में राम्या ने शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के साथ रोमांस तो नाना पाटेकर के साथ किसिंग सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरीं। 

PunjabKesari

बॉलीवुड से बनाई दूरी

राम्या की जिंदगी में एक मोड़ ऐसा भी आया जब उन्होंने खुद से उम्र में 24 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना के साथ एक लिपलॉक कर खूब चर्चा भी बटोरी लेकिन बावजूद इसके उन्हें करीब 4-5 सालों तक बॉलीवुड फिल्मों में कोई काम नहीं मिला था। अगर मिला भी तो उन्होंने दिलचस्पी नहीं दिखाई। उनकी दक्षिण भारतीय फिल्में अच्छी चल रही थी, इसलिए उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बना ली।

करोड़ों की मालकिन है राम्या

मगर फिर भी राम्या करोड़ों की मालकिन है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राम्या कृष्णन ने तेलुगू फिल्म 'सैलाजा रेड्डी अल्लुदु' में हर दिन की शूटिंग के लिए 6 लाख रुपए लिए थे। उनकी इस फिल्म की डील 25 दिन की हुई थी, इस तरह उन्होंने इस फिल्म के लिए 1.5 करोड़ की फीस वसूली। यह फीस बाकी दक्षिण भारतीय एक्ट्रेसेस से बहुत ज्यादा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार तमन्ना भाटिया 1 फिल्म के 65 लाख रुपए लेती हैं, जबकि रकुल प्रीत सिंह 1 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं। इसलिए राम्या उनसे भी ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई। 

PunjabKesari

राम्या की संपत्ति की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, उनके पास करीब 32 करोड़ की संपत्ति है। एक मर्सिडीज बेंज एस350 है, जिसकी कीमत करीब सवा करोड़ रुपए है। इसके अलावा राम्या का चेन्नई में एक बंग्ला है। फिलहाल वो अपने परिवार के साथ यहीं रहती हैं। तो इस तरह श्रीदेवी के एक रिजेक्ट ने राम्या की किस्मत चमा दी।

Related News