27 APRSATURDAY2024 10:38:08 AM
Nari

LFW: चौथे दिन बी-टाउन हसीनाओं का एथनिक लुक, Wakhra Swag दिखाकर छाई रकुल प्रीत

  • Edited By palak,
  • Updated: 17 Mar, 2024 01:13 PM
LFW: चौथे दिन बी-टाउन हसीनाओं का एथनिक लुक, Wakhra Swag दिखाकर छाई रकुल प्रीत

लैक्मी फैशन वीक का चौथा दिन भी बेहद खास रहा। चौथे दिन ज्यादातर बी-टाउन हसीनाएं एथनिक लुक में नजर आई। मलाइका अरोड़ा से लेकर, सारा अली खान, फातिमा सना शेख, श्रुति हासन चौथे दिन लहंगा पहन रैंप पर उतरी। वहीं तृप्ति डिमरी, तापसी पन्नु, रकुल प्रीत वेस्टर्न ड्रेसेज में नजर आई। तो चलिए देखते हैं इस दिन कौन क्या-क्या पहनकर रैंप पर उतरा। 

अपने हॉट अंदाज से सुर्खियों में रहने वाली मलाइका ने चौथे दिन रैंप पर अपना लहंगा लुक फ्लॉन्ट किया। एक्ट्रेस डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंप पर आई। मलाइका ने बॉटल ग्रीन कलर का लहंगा वियर किया जिस पर यैलो कलर के फूल बने हुए थे। मैचिंग ब्लाउज, बालों को खुला छोड़, डॉर्क मेकअप और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स डाल मलाइका ने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

फातिमा सना शेख भी लहंगा पहन रैंप पर उतरी। एक्ट्रेस ने डिजाइनर अरविंद अंपुला के लिए रैंप पर अपना जलवा दिखाया। फातिमा ने पर्पल कलर का लहंगा पहना जिस पर हैवी एंब्रॉयडरी वर्क किया हुआ था। साथ में मैचिंग ब्लाउज वियर किया लेकिन लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने काफी सिंपल दुपट्टा कैरी किया। बालों को खुला छोड़, डॉर्क मेकअप और कानों में ईयररिंग्स वियर कर फातिमा काफी प्यारी नजर आई। 

PunjabKesari

श्रुति हासन डिजाइनर साक्षी भाटी के लिए अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आई। लुक की बात करें तो उन्होंने भी फ्लोरल लहंगा वियर किया जिसपर शाईनी वर्क किया हुआ था। हूप ईयररिंग्स, बालों में हल्के कर्ल और मिनिमल मेकअप के साथ श्रुति ने अपना लुक कंप्लीट किया।

PunjabKesari

 एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शादी के बाद पहली बार रैंप पर अपना जलवा दिखाया। एक्ट्रेस ने रीतिका मिरचिंदानी के लिए रैंप पर वॉक किया। लुक की बात करें तो रकुल ने व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ हाई स्लीट स्कर्ट वियर की। कानों में मैचिंग ईयररिंग्स, हाई हिल्स, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ रकुल अपना हॉट अवतार दिखाती नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी ने भी इस साल लैक्मी फैशन वीक में डेब्यू किया। एक्ट्रेस ने डिजाइनर शांतनु और निखिल के लिए रैंप पर अपना ग्लैमरस अवतार दिखाया। ब्लैक कलर की ऑफ शॉल्डर लैदर टॉप के साथ तृप्ति ने ग्रे शिमरी स्कर्ट वियर की। ड्रेस के साथ तृप्ति ने हाथों में ब्लैक कलर के नेट के ग्ल्व्स वियर किए। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ तृप्ति ने अपना लुक सिंपल ही रखा। 

 

तापसी पन्नु ने डिजाइनर गौरी और नैनिका के लिए रैंप पर जलवा बिखेरा। लुक की बात करें तो इस दौरान तापसी ब्लैक कलर के मर्मेड स्टाइल गाउन में नजर आई। गाउन के साथ उन्होंने मैचिंग लॉन्ग जैकेट वियर की।  लुक को सिंपल रखते हुए तापसी ने सिर्फ ब्राउन शेड लिपस्टिक लगाई। 

PunjabKesari


 

Related News