03 MAYFRIDAY2024 10:06:05 PM
Nari

करण जौहर के समर्थन में आए रामगोपाल वर्मा, कहा- लोग उनसे जलते हैं इसलिए ये सब कर रहे

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Jun, 2020 09:53 AM
करण जौहर के समर्थन में आए रामगोपाल वर्मा, कहा- लोग उनसे जलते हैं इसलिए ये सब कर रहे

सुशांत सिंह के निधन के बाद हर कोई सदमे में है। उनके फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वे अब हमारे बीच नहीं रहे। जबसे उनके निधन की खबर आई है तबसे बेशक बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है लेकिन वहीं बहुत से बॉलीवुड स्टार्स ने नेपोटिज्म पर आवाज उठाई है क्योंकि कई स्टार्स का ऐसा कहना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि नेपोटिज्म के चलते खुद की जिंदगी को खत्म किया है। कंगना से लेकर रवीना तक सबने इस बहस पर अपने विचार पेश किए अब वहीं सुशांत के जाने के बाद उनके फैंस करण जौहर को निशाने पर ले रहे हैं या यूं कहे कि उन्हें उनकी मौत का कारण ठहराया जा रहा हैं। वहीं अब डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने करण जौहर को अपना समर्थन दिया है।

PunjabKesari
राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीटर अंकाउट पर कई ट्वीट किए और कहा कि जो भी करण को टारगेट कर रहे हैं उन्हें ये ही नहीं पता कि फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है। 

PunjabKesari

सुशांत की मौत की खबर सुनते ही पहले तो उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ' सुशांत सिंह राजपूत का निधन उतना ही ज्यादा त्रासदी भरा और हैरानी भरा है जितना हॉलीवुड के सुपरस्टार्स जेम्स डीन और हीथ लेजर की मौत। 

वहीं इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने कई ट्वीट किए। पहले उन्होंने लिखा,' 12 साल इंडस्ट्री में बिताने के बाद, दौलत और शोहरत हासिल करने के बाद अगर सुशांत अपनी जान ले लेता है क्योंकि उसे बाहरी जैसा फील कराया जाता है तो फिर हर दिन उन 100 एक्टर्स के सुसाइड को भी ठीक ठहराया जा सकता है जो सुशांत के आसपास भी नहीं पहुंच पाए। आपके पास जो है, अगर आप उससे खुश नहीं है तो आप कभी भी कुछ भी होने के बावजूद भी खुश नहीं रह पाएंगे। 

करण जौहर को सपोर्ट करते हुए उन्होंने आगे लिखा, ' जो भी हुआ उसके लिए करण जौहर पर आरोप लगाना साबित करता है कि लोगों को फिल्म इंडस्ट्री की समझ नहीं है। अगर ये मान भी लिया जाए कि करण को सुशांत से दिक्कत थी तब भी ये उसकी चॉइस है कि वो किसके साथ काम करना चाहता है, जैसे कि हर फिल्ममेकर की चॉइस होती है कि वो किस एक्टर के साथ काम करना चाहता है। 

राम गोपाल वर्मा के ट्वीट यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने आगे लिखा सोशल मीडिया पर जो शोर मच रहा है न कि एक सुपर टैलेंटेंड एक्टर को साइड लाइन कर दिया गया। सच ये है कि ये ऑडियन्स ही है जो सुशांत से ज्यादा बाकी एक्टर्स का काम देख रही थी और करण जौहर इन लोगों के सिर पर बंदूक रखकर अपनी फिल्में नहीं दिखवा रहा था। 

वहीं वे आगे लिखते हैं अगर इसे मान भी लिया जाए कि सुशांत के खिलाफ साजिश रची जा रही थी (मुझे इसका कारण समझ नहीं आता क्योंकि वो एक ऐसा एक्टर था जो प्रोड्यूसर्स के लिए पैसा बना रहा था) तो भी कई सारे लोग थे जो सुशांत के साथ काम करना चाहते थे लेकिन जैसे सुशांत की चॉइस थी कि वे इन लोगों के साथ काम नहीं करना चाहते हैं वैसे ही दूसरे लोगों की भी चॉइस हो सकती है कि वे सुशांत के साथ काम ना करें। 

करण जौहर का समर्थन करते हुए वो लिखते हैं जो भी लोग करण जौहर के खिलाफ जहर उगल रहे हैं। उनमें से आधे लोग ऐसे हैं जिन्हें पता ही नहीं है कि फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है और आधे ऐसे लोग हैं जो करण की सफलता से जलते हैं और बेचारे सुशांत की आत्महत्या का सहारा लेकर करण जौहर पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Related News