20 APRSATURDAY2024 5:38:58 AM
Nari

पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 3 दिन तक खानी पड़ेगी जेल की हवा

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 20 Jul, 2021 03:02 PM
पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 3 दिन तक खानी पड़ेगी जेल की हवा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी  के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को कल सोमवार रात को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया था। दरअसल, राज के खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रसारित करने का मामला दर्ज हुआ है। 

PunjabKesari

पोर्नोग्राफी से पैसे कमा रहे थे राज कुंद्रा 
वहीं आज मंगलवार को इस मामले में राज को कोर्ट में पेश किया गया था, जिसमें राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा है। सोमवार रात को ग‍िरफ्तारी के बाद आज राज कुंद्रा को इस मामले में कोर्ट के सामने पेश क‍िया गया था। प्रॉपर्टी सेल ने कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी से पैसे कमा रहे थे।

PunjabKesari

राज कुंद्रा का फोन सीज,  23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहेंगे
कोर्ट में प्रॉपर्टी सेल ने राज के ख‍िलाफ सारे प्रयाप्त सबूत पेश किए और बताया क‍ि Vian नाम की कंपनी में प्रॉपर्टी सेल को काफी फॉरेन करेंसी मिले है। इसके साथ ही राज कुंद्रा का फोन सीज किया गया है और इसकी इन्वेस्टिगेशन की जरूरत है। इन्‍हीं आधार पर पुलिस ने कोर्ट से राज की र‍िमांड मांगी और अदालत ने 23 जुलाई तक राज कुंद्रा और एक अन्य आरोपी रायन जॉन थार्प को  को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा है। 

PunjabKesari

सोमवार राज कुंद्रा से की गई थी करीब 2 घंटे तक पूछताछ
जानकारी के लिए बतां दें कि मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा से करीब 2 घंटे तक पूछताछ की थी। जिसके बाद तड़के 4 बजे पुलिस उन्हें लेकर क्राइम ब्रांच के दफ्तर से मेडिकल टेस्ट के लिए जेजे अस्पताल ले गई। इशके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया।
 

Related News