04 MAYSATURDAY2024 6:59:36 PM
Nari

तीसरी पत्नी के साथ तलाक पर तोड़ी राहुल महाजन ने चुप्पी, बोले - 'मैं अपनी लाइफ को प्राइवेट...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Aug, 2023 06:25 PM
तीसरी पत्नी के साथ तलाक पर तोड़ी राहुल महाजन ने चुप्पी, बोले - 'मैं अपनी लाइफ को प्राइवेट...'

'बिग बॉस सीजन 2' के फेमस कंटेस्ट राहुल महाजन इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की तीसरी शादी को चार साल हो गए हैं और अब वह अपनी पत्नी के साथ तलाक लेने जा रहे हैं। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने हाल ही में तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी भी दे डाली है और जल्द ही दोनों अलग होने वाले हैं। वहीं इन सब बातों को सुनने के बाद राहुल महाजन ने चुप्पी तोड़ी है। 

रिश्ते में हो रही थी अनबन 

दोनों की शादी साल 2018 में फेमस मॉडल नताल्या इलीना के साथ हुई थी परंतु शादी के बाद ही दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों पिछले साल अलग हो गए थे और अब दोनों ने तलाक की कोर्ट में अर्जी भी दे दी है। एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राहुल ने कहा कि - 'मैं अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना चाहता हूं। ऐसे में मैं इस बारे में मीडिया से कुछ भी नहीं कहना चाहता, मेरी पर्सनल लाइफ में इस समय क्या चल रहा है, इसे लेकर मैं अपने दोस्तों से भी नहीं बात करता, अपनी बात करुं तो मैं इन दिनों अच्छा हूं।' 

PunjabKesari

जिंदगी के बारे में न बात करने का लिया फैसला 

वहीं कुछ दिन पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि तीसरा तलाक होने के बाद राहुल एकदम टूट गए हैं। उनके किसी करीबी ने बताया था कि वह पिछले साल भी अपनी पर्सनल चीजों को लेकर वह काफी परेशान थे हालांकि धीरे-धीरे वह अपनी जिंदगी में बेहतर होने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल के करीबी ने यह भी बताया कि वह नए प्यार की तलाश कर रहे हैं और अपने पिछले अनुभवों के कारण उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बात न करने के फैसला लिया है। 

शुरु से चल रही थी कड़वाहट 

इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो शुरुआत से ही राहुल और नताल्या के बीच रिश्तों में कड़वाहट चल रही थी दोनों के रिश्ते में काफी मनमुटाव चल रहा था हालांकि इसके बावजूद भी दोनों ने रिश्ता बचाने की कोशिश की परंतु पिछले साल दोनों अलग हो गए थे और उन्होंने तलाक की अर्जी भी दे दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो राहुल और उनकी तीसरी पत्नी नताल्या ने पिछले साल कागजी कार्रवाई भी की थी परंतु अभी कानूनी तौर पर दोनों के अलग होने की कोई खबर सामने नहीं आई है। 

PunjabKesari

नहीं अच्छी रही शादीशुदा जिंदगी 

नताल्या राहुल की तीसरी पत्नी हैं। इससे पहले राहुल ने 2006 में श्वेता सिंह से शादी की थी हालांकि यह शादी उनकी 2 साल से ज्यादा नहीं चल पाई थी और 2008 में वह अपनी पत्नी से अलग हो गए थे। इसके बाद 2010 में राहुल ने मॉडल डिंपी गांगुली संग शादी की थी। वहीं शादी के 5 साल बाद 2015 में उन्होंने डिंपी से तलाक ले लिया था और दोनों अलग हो गए थे। वहीं डिंपी और श्वेता दोनों ने ही राहुल पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था।

PunjabKesari

Related News