04 MAYSATURDAY2024 8:40:48 AM
Nari

शहनाज को डेट करने की बात पर किया Raghav ने रिएक्ट, रिलेशनशिप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 May, 2023 05:07 PM
शहनाज को डेट करने की बात पर किया Raghav ने रिएक्ट, रिलेशनशिप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

'बिग-बास 13' से अपनी चुलबुली अदाओं से सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसके अलावा पंजाब की कैटरीना कैफ का नाम इन दिनों राघव जुयल के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों की साथ में तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को लग रहा है कि राघव और शहनाज एक-दूसरे को डेट कर रहे है। खासकर जब से भाईजान सलमान खान ने शहनाज को मूव ऑन करने की सलाह दी है तब से सभी को यही लग रहा है कि शहनाज और राघव एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में इन सब बातों पर अब राघव ने अपना रिएक्शन दिया है।

राघव ने तोड़ी चुप्पी 

राघव ने एक नामी वेबसाइट के साथ बात करते हुए शहनाज के साथ अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। राघव ने इन सब उड़ रही डेटिंग की अफवाहों को झूठा बताया है। डांसर का कहना है कि वह शहनाज को डेट नहीं कर रहे हैं। इसके अलावा राघव ने यह भी कहा कि जैसे सलमान खान ने सना को मूव ऑन करने के लिए कहा है तब से लोगों ने सना का नाम राघव के साथ जोड़ना शुरु कर दिया है। इसके अलावा दोनों की डेटिंग की खबरें भी वायरल हो रही हैं। राघव ने कहा कि - 'वो रुमर्स सिर्फ फालतू की चीजें हैं, इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है भाई ने उसको बोला और उसका असर मेरे पर चल रहा है।' 

PunjabKesari

सलमान ने दी थी मूव ऑन करने की सलाह 

रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज गिल और बिग-बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रिलेशनशिप में थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद 2021 में शहनाज काफी टूट गई थी। ऐसे में सलमान खान चाहते थे कि शहनाज अपनी जिंदगी में आगे बढ़ जाए। उन्होंने अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शहनाज को मूव ऑन करने के लिए भी कहा था तब सना ने भाईजान को जवाब देते हुए कहा था कि वह मूव ऑन कर चुकी हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि फिल्म किसी का भाई किसी की जान में राघव और शहनाज गिल दोनों एक कपल के तौर पर दिखे थे दोनों की कैमिस्ट्री भी फैंस ने काफी पसंद की थी। 

PunjabKesari

Related News