27 NOVSUNDAY2022 4:18:35 AM
Nari

सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर पर हमला, जख्मी अल्फाज की तस्वीरें हुई वायरल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Oct, 2022 05:23 PM
सिद्धू मूसेवाला के बाद एक और पंजाबी सिंगर पर हमला, जख्मी अल्फाज की तस्वीरें हुई वायरल

पंजाब में गैंगस्टरों का कहर बढ़ता जा रहा है। सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था वहीं अब एक पंजाबी सिंगर अमनजोत सिंह पंवार उर्फ अल्फाज पर जानलेवा हमला हुआ है । बताया जा रहा है कि घटना शनिवार रात की है जहां मोहाली के पाल ढाबे में मामूली झगड़े के बाद अल्फाज पर यह हमला किया गया है जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गए।

पुलिस छान रही सीसीटीवी फुटेज

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात मोहाली के पाल ढाबा से अल्फाज अपने तीन दोस्तों गुरप्रीत, तेजी और कुलजीत के साथ बाहर आ रहे थे। यहां उन्होंने एक कस्टमर और ढाबे के मालिक को पैसों के लिए लड़ते हुए देखा। कस्टमर ने अल्फाज से दरख्वास्त की कि वह ढाबे वाले से बात करें। लेकिन जब ढाबे का मालिक पैसे देने के लिए नहीं माना तो कस्टमर और उसके तीन साथियों ने टेंपो लेकर भागने की कोशिश की। इस दौरान अल्फाज बीच में आ गए और कस्टमर ने उन्हें टेंपो से टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

अल्फाज  फिलहाल ICU  में हैं और उनके सिर और पैर पर गंभीर चोटें आई है। रिपोर्टस की माने तो अल्फाज के रीढ़ की हड्डी में चोट लगी है।

पुलिस ने घटना की एफआईआर दर्ज कर ली है और घटना के एक आरोपी विक्की को गिरफ्तार किया है।

सिंगर हनी सिंह ने दी घटना की जानकारी

अल्फाज  फिलहाल मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज जारी है। गायक अल्फाज पर हमले की सूचना पॉप सिंगर हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए दी। तस्वीर में वो बेहोश दिख रहे है और उनके शरीर पर पट्टियां बंधी हुई हैं। 

PunjabKesari

विक्रम सिंह मजीठिया ने की घटना की निंदा

शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने भी फेसबुक पोस्ट करके घटना की निंदा की और पंजाब के दिन-ब-दिन बिगड़ते हालातों पर भी चिंता जताई।

PunjabKesari

 

आपको बता दे की अल्फाज ने हनी सिंह के एल्बम 'हाय मेरा दिल' से सिंगिग डेब्यू किया, वहीं वो 2013 में पंजाबी फिल्म 'जट्ट एयरवेज'  में भी नजर आए।


 

Related News