27 APRSATURDAY2024 11:29:34 AM
Nari

Pulkit हमेशा बैग में रखते हैं सैनिटरी पैड, एक्टर की इसी आदत पर मर- मिटी थीं Kriti

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 24 Mar, 2024 04:13 PM
Pulkit हमेशा बैग में रखते हैं सैनिटरी पैड, एक्टर की इसी आदत पर मर- मिटी थीं Kriti

बॉलीवुड के सबसे और क्यूट कपल पुलकित सम्राट और कृति खराबंदा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इसी बीच कृति का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक्ट्रेस पुलकित के बारे में ऐसा कुछ बता रही हैं जो काफी हैरान करने वाला है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं कि पुलकित अपने बैग में सेनेटरी पैड और टैम्पॉन्स लेकर चलते हैं।

पुलकित की इस आदत पर मर- मिटी कृति

उन्होंने साथ में ये भी कहा कि वो ये बात इसलिए नहीं कहा रही है क्योंकि वो इनको बॉयफ्रेंड हैं, बल्कि जब वो दोनों सिर्फ दोस्त थे, तब उन्होंने इस बात पर गौर किया था। जब वो पीरियड्स पर होती है तो वह उनकी मदद करते हैं। ये ही नहीं, वो अपने दोस्तों, चचेरे भाई- बहन के साथ भी ऐसा ही व्यवहार करते हैं। 

PunjabKesari

कृति ने बंधे पुलकित के तारीफों के पुल

दरअरल, ये बात कृति ने तब बताई जब उनसे मीडिया वालों न पूछा कि पुलकित उनकी मदद कैसे करते हैं। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि, 'पुलकित अपने बैग में हमेशा ही सेनिटरी पैड और टैम्पॉन्स लेकर चलते हैं। आपको यह दो चीजें उनके बैग में हमेशा मिलेंगी। कृति के मुताबिक, उन्हें इस तरह के लोगों के इर्द-गिर्द रहना अच्छा लगता है। हालांकि एक्ट्रेस का मानना है कि हर आदमी को यह करना चाहिए और अपने पार्टनर को कंफर्टेबल महसूस कराना चाहिए।' कृति ने आगे कहा कि जब उन्हें पीरियड्स होते हैं तो पुलकित उनका बहुत अच्छे से ख्याल रखते हैं। इस खुलासे के बाद से सोशल मीडिया पर पुलकित सम्राट की जमकर तारीफ हो रही है। एक यूजर ने कहा- , 'पुलकित काफी मैच्योर हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हर किसी को यह करने की जरूरत है। यह अपने पार्टनर का ख्याल रखने का सबसे अच्छा तरीका है।' एक और यूजर ने लिखा, 'पुलकित सच में एक अच्छे पार्टनर है।'

PunjabKesari

 बता दें कि कृति से पहले पुलकित सम्राट ने श्वेता रोहिरा से शादी की थी। उनकी शादी 2014 में हुई थी, हालांकि ये शादी 11 महीनों में ही टूट गई। इसके बाद उनकी मुलाकत 'पागलपंती' के सेट पर कृति से हुई और दोनों को प्यार हो गया।


 

Related News