23 OCTFRIDAY2020 5:28:30 PM
Nari

एक घटना के बाद प्रियंका ने छोड़ दी थी फेयरनेस क्रीम की एड करना

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Jun, 2020 03:53 PM
एक घटना के बाद प्रियंका ने छोड़ दी थी फेयरनेस क्रीम की एड करना

बीते दिनों अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड को लेकर अमेरिका के लोगों में बहुत गुस्सा है। इसी वजह से Black Lives Matter नामक प्रर्दशन भी शुरु हो गया और इस प्रर्दशन में रंगभेद के खिलाफ आवाज उठाई जा रही है वहीं जॉर्ज फ्लॉयड को इंसाफ दिलाने के लिए हमारे कई बॉलीवुड स्टार्स भी आगे आए। प्रियंका से लेकर करीना तक सब ने सोशल मीडिया के द्वारा इस घटना पर दुख जताया और इंसाफ की मांग की लेकिन जॉर्ज को सपोर्ट करते करते ये बॉलीवुड स्टार्स खुद ट्रोल हो गए। इस ट्रोल का कारण ये था कि जो स्टार्स जॉर्ज के लिए इंसाफ मांग रहे थे वही कुछ फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन भी कर चुके हैं। 

PunjabKesari
प्रिंयका भी हुई ट्रोल 

जॉर्ज फ्लॉयड के लिए इंसाफ की राह पर चलने वाली प्रिंयका भी लोगों के निशाने पर आ गई और ट्रोल हो गई लेकिन इस बीच उनका भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्यों उन्होंने फेयरनेस प्रोडक्टस की एड करना छोड़ दिया था। 

इस वजह से छोड़ दिया एड करना

प्रिंयका वीडियो में ये बता रही हैं कि उन्हें काफी बुरा लगता है क्योंकि उनकी खुद की स्किन डस्की कलर की है। प्रियंका के अनुसार वो पंजाबी परिवार से हैं और उनको अकसर सब काली काली कहकर बुलाते थे उन्हें इस बात का बहुत बुरा लगता था।

PunjabKesari
खुद को क्रीम लगाकर गोरा करना चाहती थी

प्रियंका के अनुसार जब सभी उन्हें काली काली कहते थे तो वो खुद को फेयरनेस क्रीम लगाकर गोरा करना चाहती थी। वे आगे बताती हैं कि उन्होंने लगभग 1 साल तक फेयरनेस के प्रोडक्ट का एंडोर्स किया लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें अपनी असल स्किन के रंग का बुरा नहीं लगाना चाहिए। जैसी वे हैं उन्हें वैसे ही खुद को पंसद करना चाहिए। इसलिए उन्होंने फेयरनेस क्रीम का एड करना बंद कर दिया हालांकि उन्हें बहुत ऑफर आते हैं लेकिन वे हर बार उसे मना कर देती हैं।

Related News