03 MAYFRIDAY2024 2:59:16 AM
Nari

सेक्शुएलिटी पर सवाल उठने से भड़के प्रियांक शर्मा, लोगों को दिया करारा जवाब

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Dec, 2020 12:26 PM
सेक्शुएलिटी पर सवाल उठने से भड़के प्रियांक शर्मा, लोगों को दिया करारा जवाब

बिग बाॅस 14 में एंटरटेंमेंट के साथ-साथ घरवालों के सीने में दफन कई से राज पर से पर्दा उठ रहा है। बीतेे कुछ दिनों पहले विकास गुप्ता ने सभी घरवालों के सामने उस राज से पर्दा उठा दिया जिसे वह अपने अंदर दबाए हुए थे। उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि बिग बाॅस में आने से पहले वो एक शख्स के साथ डेंढ़ साल से रिलेशनशिप में थे। वहीं विकास के इस खुलासे के बाद लोगों ने प्रियांक शर्मा की सेक्शुअलिटी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। जिसके बाद प्रियांक शर्मा भड़क गए और उन्होंने लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

प्रियांक ने दिया करारा जवाब

प्रियांक शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा, 'मैंने सुना है कि वे मेरे बारे में बकवास बाते कर रहे हैं। लोग मेरे बारे में जानने के लिए काफी बेताब है। ऐसे लोगों से दूरा बना कर रखें।' 

 

PunjabKesari

 

लोगों ने उठाए सवाल

बता दें विकास गुप्ता के खुलासे के बाद लोगों का मानना है कि विकास जिस इंसान के बारे में बात कर रहे थे वह प्रियांक शर्मा है। जिसके बाद यूजर्स ने प्रियांक के सेक्शुअलिटी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए और उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई। 

PunjabKesari

अपनी सेक्शुअलिटी को लेकर किया था खुलासा

आपको बता दें इसी साल जून में विकास गुप्ता ने खुलासा करते हुए बताया था कि वह बायसेक्शुअल हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट भी शेयर की थी। जिस पर विकास ने लिखा था, 'मैं आप सब लोगों को एक छोटी सी बात बताने जा रहा हूं। मूझे किसी इंसान के साथ जैंडर की प्रवाह किए बिना ही प्यार हो गया है। मेरे जैसे और भी कई हैं। मैं गर्व के साथ कहता हूं कि मैं बाइसेक्सुअल हूं। अब आपको पार्थ समथान और प्रियांक शर्मा का नाम लेकर मूझे चिढ़ाने की कोई जरूरत नहीं है। मेरे मूंह से सच उगलवाने के लिए धन्यवाद।' 

 

प्रियांक और पार्थ पर लगाए थे आरोप

विकास गुप्ता ने प्रियांक और पार्थ समथान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन दोनों ने उनके बारे में काफी गलत बातें की हैं। यहां तक प्रियांक और पार्थ ने उन्हें ब्लैकमेल भी किया है।

Related News