21 OCTMONDAY2024 5:16:39 PM
Nari

"मैं बाप बन गया...": प्रिंस नरूला ने रोडीज के स्टेज से चिल्लाते हुए दी गुड न्यूज, बताया बेटा हुआ या बेटी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Oct, 2024 11:33 AM

नारी डेस्क: इस साल करवा चौथ कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के लिए खास बन गया है क्योंकि इस कपल के घर बेटी का आशीर्वाद मिला है। 'रोडीज' और 'बिग बॉस' के लिए मशहूर प्रिंस ने रविवार को पुणे में रोडीज के ऑडिशन के दौरान ये गुड न्यूज शेयर की। उन्होंने स्टेज में खुशी से कहा- मैं बाप बन गया हूं


 प्रिंस ने उत्साही भीड़ के सामने घोषणा करते हुए कहा-  "मैं आप लोगों को एक खुशखबरी दे रहा हूं कि मैं बाप बन गया हूं,"।  फिर उन्होंने मजाक में कहा, "और अब तो हक से बोल सकते हैं...बाप के आगे कोई बोल सकता है क्या।" सभी को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए प्रिंस ने अपने पोस्ट में लिखा- "प्यार के लिए सभी का शुक्रिया एम आप लोगों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमें बच्ची का आशीर्वाद मिला है यहां से मैं जीत गया।"

PunjabKesari
 प्रिंस ने अपने करीबी दोस्तों और साथी रोडीज़ सितारों का भी उल्लेख किया, जिनमें रणविजय सिंह और नेहा धूपिया शामिल हैं, उन्हें "ताया जी" और "ताई जी" कहते हुए, उनके कैप्शन में लिखा है। रणविजय ने भी रोडीज़ ऑडिशन सेट से प्रिंस के साथ तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट करके अपनी खुशी साझा की। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा- "वह पल जब प्रिंस ने घोषणा की कि वह अब पिता बन गए हैं! बधाई हो @yuvikachaudhary और @princenarula! हम सभी बहुत भाग्यशाली हैं कि हमारी बेटियां हैं! भगवान आप सभी का भला करे।" 

PunjabKesari
युविका और प्रिंस, जिनकी प्रेम कहानी बिग बॉस 9 से शुरू हुई थी ने 12 अक्टूबर, 2018 को शादी की। इस जोड़े ने इस साल जून में र्भावस्था की घोषणा की और अगस्त में एक बेबी शॉवर का आयोजन किया। युविका ने एक इंटरव्यू में अपने पहले बच्चे के लिए आईवीएफ चुनने के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था- मैं चाहती थी कि प्रिंस का करियर अच्छे से चले और हमने परिवार नियोजन को आगे बढ़ाया।

Related News