29 APRMONDAY2024 4:40:37 PM
Nari

भारी भीड़ में पीएम मोदी को सताई छोटी सी बच्ची की चिंता, बोले- उसे ठंड में परेशान मत करो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Feb, 2024 11:58 AM
भारी भीड़ में पीएम मोदी को सताई छोटी सी बच्ची की चिंता, बोले- उसे ठंड में परेशान मत करो

जम्मू-कश्मीर के लोगो के लिए कल का दिन काफी खास था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य को  23 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा की सौगात दी। पीएम मोदी का भाषण सुनने दूर-दूर से लोग आए। इसी बीच रैली में पहुंची एक बच्ची ने पीएम का ध्यान अपनी ओर खींच लिया और मोदी ने उस मासूम के लिए जो कहा वह सुन लोगों ने उनकी खूब तारीफ की। पीएम और इस बच्ची का वीडियो खूब वायरल हाे रहा है।  


दरअसल  प्रधानमंत्री  ने मंगलवार को अपने भाषण में कहा- जम्मू-कश्मीर के साथ उनका संबंध 40 साल से भी अधिक पुराना है और प्रतिकूल मौसम की स्थिति के बावजूद दूर-दराज के स्थानों से बड़ी संख्या में लोगों का उनकी रैली में आना उनके प्रति प्रेम का प्रमाण है। उन्होंने कहा कि-, "लोगों का प्यार हमारे लिए सबसे बड़ा आशीर्वाद है।" इसी बीच उन्हें रैली में एक छोटी सी बच्ची दिखाई थी, जिसे उसके मां- बाप इतनी ठंड में भी लेकर आए।

PunjabKesari
ऐसे में प्रधानमंत्री ने अपनी स्पीच बीच में रोकते हुए कहा-  बच्ची को परेशान मत कीजिए। अगर यहां मेरे पास होती तो मैं बहुत आशीर्वाद देता। लेकिन इस ठंड में बच्ची को परेशान मत कीजिए। दरअसल पीएम के भाषण के दौरान बच्ची के पिता ने उसे  दोनों बाजूओं पर उठाकर ऊपर की तरफ किया गया था, जो मोदी को ठीक नहीं लगा। उनकी नसीहत देने के बाद बच्ची को उसके पिता ने तुरंत नीचे कर दिया।

PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि अनुच्छेद 370 को निरस्त करना जम्मू-कश्मीर के व्यापक विकास को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण रहा है और उनकी सरकार घाटी को एक ऐसे पर्यटन स्थल में बदलने के लिए प्रतिबद्ध है जो स्विट्जरलैंड को टक्कर दे सके। उन्होंने डेागरी में  भाषण देते हुए कहा- ‘‘एक वो दिन भी थे, जब जम्मू-कश्मीर से सिर्फ निराशा की खबरें आती थीं, लेकिन आज जम्मू-कश्मीर विकसित होने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहा है।'' 
 

Related News