03 MAYFRIDAY2024 3:00:35 PM
Nari

फोटोशॉप यूज करने पर ऐश्वर्या राय पर भड़के लोग, कहा- जैसी हो अपने आप को वैसे ही स्वीकार करो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Oct, 2023 04:24 PM
फोटोशॉप यूज करने पर ऐश्वर्या राय पर भड़के लोग, कहा- जैसी हो अपने आप को वैसे ही स्वीकार करो

पर्दे से इतने सालों से दूर रहने के बावजूद बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन खबरों और चर्चाओं में बनी ही रहती है।  ट्रोलर्स को तो उनसे खास लगाव है तभी तो वह मौका लगते ही उनके पीछे पड़ जाते हैं। चाहे एयरपोर्ट लुक या कोई फैशन शो हो ऐश्वर्या राय की तस्वीरें आते ही लोग उन्हें लेकर तरह- तरह की बातें करना शुरू कर देते हैं। अब  एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीर पर भी भद्दे कमेंट देखने को मिल रहे हैं। 

PunjabKesari

पेरिस फैशन वीक में अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाने के बाद हाल ही में  ऐश्वर्या राय मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया में हुए एक इवेंट में शामिल हुई। इस दौरान वह  ब्लैक गाउन में बेहद प्यारी और सिंपल लग रही थी।  उनका लुक और क़ॉन्फिडेंस हमेशा की तरह कैमरे जबरदस्त नजर आ रहा था लेकिन लोगों को ना जाने कैसे उनकी  11-12 साल पुरानी वो तस्वीरें याद आ गई। 

PunjabKesari
कुछ लोगों का कहना है कि  ऐश्वर्या अब भी वैसे लगती है जैसी वह अराध्या को जन्म देने के बाद लगती थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने जब इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की तो लोग वहां भी उनके पीछे पड़ गए। उनपर आरोप लग रहा है कि उन्होंने बहुत ज्यादा फोटोशॉप और फिल्टर का यूज किया है।

PunjabKesari
 एक यूजर ने  ऐश्वर्या की तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए लिखा- 'यह निश्चित रूप से कई लेवल पर एयरब्रश किया गया है। अब ये उनका फिगर और चेहरा नहीं है। लोग उम्र के साथ बढ़ते वजन को पॉजिटिव तरीके से क्यों नहीं अपनाते? मेरा मतलब कि ऐसी पढ़ी-लिखी महिला से ब्यूटी ब्रश को यूज करने की उम्मीद नहीं कर सकते।'

PunjabKesari
एक अन्या यूजर ने लिखा- आप अपनी फोटोज को फोटोशॉप न करें। मैं समझता हूं कि आप शायद थोड़ा इनसिक्योर हैं, लेकिन उम्र बढ़ने के साथ हर किसी के शरीर में बदलाव होता है, जो कि पूरी तरह से अच्छा और सुंदर है। ऐसे में कई बार फिल्टर यूज करने की जरूरत नहीं होती है। लोग उन्हें खुद को स्वीकार करने की सलाह दे रहे हैं। 

Related News