24 APRWEDNESDAY2024 12:30:35 PM
Nari

एक्टर पर्ल वी पुरी को नहीं मिली जमानत, 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Jun, 2021 05:41 PM
एक्टर पर्ल वी पुरी को नहीं मिली जमानत, 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा

टीवी सीरियल 'नागिन-3' फेम एक्टर पर्ल वी पुरी पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। वहीं इस बीच खबर सामने आई थी कि एक्टर को इस मामले में जमानत मिल गई है। मगर, अब कहा जा रहा है कि एक्टर को कोई बेल नहीं मिली है। उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

PunjabKesari

14 दिन की पुलिस हिरासत में एक्टर 

खबरों के मुताबिक पर्ल वी पुरी को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

हाल ही में खबर आई थी के एक्टर को बेल मिल गई है। जिसके बाद करिश्मा तन्ना ने इंस्टाग्राम पर पर्ल वी पुरी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'सत्यमेव जयते। सच्चाई की जीत हुई और वह जीत गया।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

 

बता दें पर्ल वी पुरी के अलावा पीड़िता ने 5 अन्य लोगों के खिलाफ नाबालिग लड़की से रेप का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस को दिए बयान में पीड़‍िता ने कहा था कि पहले उसके साथ कार में बार-बार रेप किया गया। महिला और उसके परिजनों के शिकायत दर्ज कराने के बाद एक्टर व अन्य लोगों को पुलिस ने कल देर रात गिरफ्तार कर लिया। 

Related News