01 MAYWEDNESDAY2024 4:35:32 PM
Nari

Bollywood की स्टाइलिश एक्ट्रेस  रकुल प्रीत सिंह बोली- काम को लेकर मैं बहुत जुनूनी हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Oct, 2022 06:17 PM
Bollywood की स्टाइलिश एक्ट्रेस  रकुल प्रीत सिंह बोली- काम को लेकर मैं बहुत जुनूनी हूं

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने 2022 में 'रनवे 34' से 'थैंक गॉड' तक कुल पांच अलग-अलग फिल्मों में अभिनय किया है और उनका कहना है कि उन्होंने अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में भी सोचना शुरू कर दिया है। रकुल का कहना है कि वह अपने करियर में सभी प्रकार के विषयों पर बनने वाली फिल्मों में काम करना चाहती हैं। रकुल ने इस साल ‘‘अटैक : पार्ट 1’’, ‘‘कट्टपुतली’’ और ‘‘डॉक्टर जी’’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

PunjabKesari
रकुल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा- ऐसी कई भूमिकाएं हैं जिन्हें आप निभा सकते हैं। यह एक ऐसा पेशा है जहां आप अपने लिए एक मानक तय नहीं कर सकते हैं, इस पेशे की सीमा कभी नहीं खत्म होने वाली है। मैं बहुत आगे बढ़ना चाहती हूं।  मैं काम को लेकर काफी जुनूनी हूं और इसे लेकर मुझमे भूख है। इस साल मेरी पांच फिल्में रिलीज हुई हैं और मैं सोच रही हूं कि मैं आगे क्या करने जा रही हूं। मैं हमेशा 'आगे क्या करना है?' इसकी तलाश में रहती हूं।’’

PunjabKesari
रकुल अगले साल ‘‘छतरीवाली’’ और ‘‘इंडियन 2’’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अभिनीत एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में भी नजर आएंगी, जिसका निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे। रकुल ने कहा कि एक अभिनेत्री के रूप में उनकी पसंद हमेशा उनकी अंतर-आत्मा की भावना से प्रभावित होती है।

PunjabKesari

अभिनेत्री ने कहा-‘‘ मैं 'रनवे 34', 'छतरीवाली' और 'थैंक गॉड' जैसी फिल्में करना चाहती हूं। हमारा पेशा बेहद खूबसूरत है। हम अलग-अलग तरह की फिल्में कर सकते हैं। मैं बहुमुखी प्रतिभा वाली कलाकार बन सकती हूं। मैं चाहती हूं कि मुझे ऐसे मौके मिलते रहें।’’ 'थैंक गॉड' में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह अहम भूमिका में हैं। 'थैंक गॉड' मंगलवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन 'मस्ती' और 'धमाल' जैसी फिल्में बनाने वाले इंद्र कुमार ने किया है।

Related News