27 APRSATURDAY2024 4:59:07 AM
Nari

इश्कजादे Parineeti-Raghav की हुई सगाई! एक- दूसरे की आंखों में खोया नजर आया कपल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 May, 2023 10:02 AM
इश्कजादे Parineeti-Raghav की हुई सगाई! एक- दूसरे की आंखों में खोया नजर आया कपल

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने काफी दिनों की लुकाछिपी के बाद शनिवार को आखिरकार सगाई करके अपने रिश्ते को ऑफिशयल बना दिया। दोनों ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में सिख रीति-रिवाज के साथ सगाई की और परिवार व दोस्तों की मौजूदगी में एक- दूसरे को रिंग पहनाई। इसके तुरंत बाद दोनों ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज में सगाई की तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में परी और राघव एक-दूसरे की आंखों और बाहों में खोए नजर आए, जबकि एक तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी हीरे की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज में फैन्स दोनों को बधाइयां दे रहे हैं और कह रहे हैं की इस खूबसूरत जोड़े को किसी की नजर ना लगे।

PunjabKesari

परी ने पहनी मनीष मल्होत्रा की ड्रेस

इस खुशनुमा लम्हें में परीणीति और राघव की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लगी। एक्ट्रेस ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ आइवरी सूट पहना जिसमें मोती का शानदार वर्क था, वहीं राघव सफेद कलर के कुर्ता पायजामा में हैंडसम लगे।

PunjabKesari

दिल्ली में इंडिया गेट के पास स्थित वेन्यू कपूरथला हाउस में पिछले दो दिनों से सगाई की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही थी। जिसके बाद शाम 5 बजे से मेहमान भी पहुंचने लगे। बता दें कि सगाई से पहले दोनों परिवारों से सुखमनी साहिब का पाठ करवाया, उसके बाद 6 बजे सिख रस्म से अरदास हुई। सगाई समारोह में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिंदबरम, कपिल सिब्बल और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे भी पहुंचे।

PunjabKesari

 

परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा भी सगाई में शामिल हुईं। खबरों की मानें तो सगाई के समारोह में परिवार और करीब दोस्तों के समेत 150 मेहमानों को न्योता दिया गया था। 

Related News