25 APRTHURSDAY2024 10:57:01 AM
Nari

अब पापा पवन चोपड़ा ने तोड़ी Parineeti-Raghav के रिश्ते पर चुप्पी, कहा- 'अभी कुछ...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Apr, 2023 02:10 PM
अब पापा पवन चोपड़ा ने तोड़ी Parineeti-Raghav के रिश्ते पर चुप्पी, कहा- 'अभी कुछ...'

इस समय हर तरफ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की बात चल रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार में बातचीत चल रही है और जल्द ही रोका सेरेमनी की तारीख भी तय हो जाएगी। लोग ये भी जानना चाह रहे हैं कि आखिर इनकी लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई, दोनों ने कब डेट करना शुरू किया। अगर आप भी इन्हीं सवालों के जवाब ढूंढ रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि इनकी पहली मुलाकात कहां हुई थी।

परिणीति के पापा ने तोड़ी चुप्पी

इस पूरे मामले में अब परिणीति  के पापा  पवन चोपड़ा  ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा। वहीं परिणीति की मां ने कुछ कहने से इनकार कर दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द कपल अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर सकता है और जल्द ही सगाई हो सकती हैं।

PunjabKesari

कॉलेज से एक-दूसरे को जानते हैं राघव और परिणीति

कहा जा रहा है कि राघव और परिणीति एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब वो इंग्लैंड में पढ़ाई कर रहे थे। परिणीति ने मैनेचेस्टर बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है। वहीं, राघव लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़े हैं। परिणीति और राघव को इंग्लैंड में भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इस इवेंट में ब्रिटिश यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट को सम्मानित किया गया था।

PunjabKesari

राघव और परिणीति ने साथ में किया था डिनर

राघव और परिणीति काफी समय एक-दूसरे को पसंद करते हैं और उनका परिवार भी रिश्ते के लिए राजी है। हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर साथ देखा गया था। दोनों ने लंच और डिनर साथ किया था, जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें लाइमलाइट में आईं। बता दें संजीव अरोड़ा और  सिंगर हार्डी संधू  राघव-परिणीति के रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं।

PunjabKesari


 

Related News