18 MAYWEDNESDAY2022 6:29:53 AM
Nari

अब नहीं लगता Mummy से डर...इब्राहिम के साथ स्पॉट हुई पलक ने इस बार नहीं की पुरानी गलती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 May, 2022 03:38 PM
अब नहीं लगता Mummy से डर...इब्राहिम के साथ स्पॉट हुई पलक ने इस बार नहीं की पुरानी गलती

टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कुछ ही समय में अपनी अच्छी खासी फैन फोलोइंग बना ली है। वह जहां भी जाती है कैमरा उनका पीछा कर ही लेते हैं। फिल्मों में कदम रखने से पहले ही श्वेता की बेटी की लव लाइफ चर्चाओं में चल रही है।

PunjabKesari
पलक को एक बार फिर सैफ अली खान के बेटे और सारा  के भाई इब्राहिम अली खान के साथ दिखाई दी। लेकिन पिछली बार की तरह इस बार उन्होंने मीडिया से बचने के लिए अपना मुंह नहीं छिपाया। नई तस्वीरें सामने आने के बाद एक बार फिर ये चर्चाएं तेज हो गई है कि इब्राहिम और पलक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

PunjabKesari
दरअसल यह दोनाें देर रात एक साथ  पार्टी में पहुंचे थे। इब्राहिम अली खान के अलावा पलक के साथ  सोहेल और सीमा खान के बेटे निर्वाण खान भी नजर आए। इस दौरान पलक काफी स्टाइलिश लुक में नजर आई।  हरे रंग की स्कर्ट और ऑलिव जैकेट के साथ सफेद टॉप में काफी बोल्ड लगी, वहीं इब्राहिम ने व्हाइट टी और ग्रे रिप्ड जींस में कूल एंड कैजुअल लुक में नजर आए। लोगों ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए पूछा- आज मुंह नहीं छिपाया ?

PunjabKesari
पिछले दिनों भी ये स्टार किड्स एक साथ नजर आए थे, हालांकि उस दौरान पलक मीडिया से बचती दिखीं। दोनों एक साथ कार में बैठे दिखाई दे रहे थे। वहीं मीडिया का कैमरा सामने आने के बाद पलक अपना मुंह छिपाने लगी।  इसके बाद उन्होंने कहा था-   हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं। हम सिर्फ कैजुअली मिले इसलिए मैंने उस बार को ज्यादा भाव नहीं दिया। हम सिर्फ बाहर गए थे और पैपराजी ने हमें कैप्चर कर लिया। बस वही था।

PunjabKesari

जब उनसे पूछा गया कि वह पैपराजी के सामने अपना चेहरा छिपाकर क्यों जा रही थीं तो पलक ने कहा कि वह अपनी मां मां श्वेता तिवारी से छिपना चाहती थीं क्योंकि उन्हे नहीं बताया था कि वह कहां हैं। अब एक बार फिर इन दोनो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

 

Related News