19 APRFRIDAY2024 1:27:55 AM
Nari

श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने बताया, इंटीमेट सीन करने पर मां का कैसा था रिएक्शन?

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 01 Sep, 2021 05:34 PM
श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने बताया, इंटीमेट सीन करने पर मां का कैसा था रिएक्शन?

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं वहीं इन दिनों उनकी बेटी पलक मीडिया में खूब छाई हुई है। दरअसल,  श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बहुत जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। बता दें कि पलक, विशाल मिश्रा की हॉरर थ्रिलर ‘रोजी: द सैफ्रन चैप्टर’ (Rosie: The Saffron Chapter) के साथ अपनी मोस्ट अवेटेड करियर की शुरुआत कर रही हैं।

इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय, अरबाज खान और मल्लिका शेरावत भी हैं।  हाल ही में पलक ने अपनी फिल्म के बारे में  बताया कि उनकी मां श्वेता जो मुझे लेकर इतनी प्रोटेक्टिव हैं उन्होंने अपनी बेटी को शोबिज में इंटीमेट सीन करने की भी आजादी दे दी है।

PunjabKesari

बेटी पलक ने कहा, मेरी मां मुझे कंट्रोल नहीं करती हैं
 इंटरव्यू में पलक तिवारी ने कहा बताया कि मेरी मां मुझे कंट्रोल नहीं करती हैं, मुझे अपनी मां के बारे में एक बात अच्छी लगती है कि वह मुझसे हमेशा कहती रहती हैं की यह आपका करियर है और ये आपके फैसले होंगे। मुझे लगता है कि वह मुझ पर बहुत भरोसा करती हैं, इसलिए उन्होंने मुझसे कहा कि यह आपका करियर है और आप अपने फैसले लेने के लिए काफी स्मार्ट हैं।  लेकिन, अगर मैं कंफ्यूज होती हूं तो मैं उनके पास जाती हूं और वह सुझाव देती हैं। 

PunjabKesari

लोगों ने माना था, मैं अपनी मां की वजह से टेलीविज़न में एक्टिंग की शुरुआत करूंगी
पहली फिल्म के रूप में ‘रोजी’ के किरदार पर पलक ने बताया कि लोगों ने मान लिया था कि मैं अपनी मां की वजह से टेलीविज़न में एक्टिंग की शुरुआत करूंगी। लेकिन, मैंने इस प्रोजेक्ट को इसलिए चुना क्योंकि सबसे पहले यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है, इसने सहज रूप से मेरी रुचि को बढ़ा दिया है।  मैं अपना करियार एक हॉरर फिल्म के साथ शुरू करना चाहती थी। मैं अपने करियर की शुरुआत उस चीज से करना चाहती थी जिस पर मुझे विश्वास हो।

PunjabKesari

बता दें कि  ‘रोज़ी: द सैफ्रन चैप्टर’ सच्ची घटनाओं पर आधारित है।  यह रोज़ी नाम के एक कॉल-सेंटर कर्मचारी और उसके अचानक गायब होने की कहानी है। इस हॉरर-थ्रिलर में पलक एक कॉल सेंटर कर्मचारी की भूमिका निभा रही है। 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

Related News