28 APRSUNDAY2024 9:33:23 PM
Nari

अपनी मां श्वेता तिवारी से परेशान हुई पलक, बोली - 'ये तो हर समय हंसती रहती हैं'

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Sep, 2023 06:50 PM
अपनी मां श्वेता तिवारी से परेशान हुई पलक, बोली - 'ये तो हर समय हंसती रहती हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी अपनी फिटनेस को लेकर बहुत अलर्ट रहती हैं। वह रोज जिम जाती हैं, एक्सरसाइज करती हैं और बॉडी को टॉन्ड रखती हैं। एक्ट्रेस अपनी मां के भी काफी करीब हैं और उनसे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने जिम से मम्मी श्वेता की एक बात का खुलासा किया है। 

सेट से नहीं निकलती मम्मी 

कुछ समय पहले पलक ने अपनी मम्मी श्वेता के साथ जिम करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि मम्मी श्वेता पूरा समय सेट पर ही निकाल देती हैं वो भी फालतू का अगर काम नहीं भी होगा फिर भी वो सेट पर ही रहेंगी वहां से लेट निकलेंगी और जब जिम आएंगी तो हंसकर टाइम पास करेंगी। गॉसिप करने में इन्हें बहुत मजा आता है। इतनी देर में श्वेता हंसने लगती है और हाथ में उठाए अपने वेट्स को भी छोड़ देती हैं। पलक को गुस्सा आता है और वो कहती हैं कि देखो ये फिर हंसने लगी। इन्हें फिर से गॉसिप करने का मन हो रहा है। यह पूरा वीडियो काफी मजेदार था पलक की एक्टिंग देखकर किसी को भी हंसी आ सकती है। 

 

अक्सर सुर्खियों में रहती हैं पलक 

पलक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने भाईजान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा उनका नाम कई बार सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के साथ भी जोड़ा जाता है। दोनों कई बार एक साथ नजर आते हैं। इवेंट्स और पार्टियों में भी दोनों साथ में ही दिखते हैं।

मां के साथ है पलक का अच्छा बॉन्ड

पलक अपनी मां श्वेता के साथ बहुत ही अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों का रिश्ता दोस्ता का है और आए दिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

Related News