27 APRSATURDAY2024 11:15:02 AM
Nari

ओवरसाइज ड्रेसेज के साथ पाएं कुल और स्मार्ट लुक

  • Edited By palak,
  • Updated: 07 Mar, 2024 11:29 AM
ओवरसाइज ड्रेसेज के साथ पाएं कुल और स्मार्ट लुक

आए दिन फैशन ट्रेंड बदलते रहते हैं और हम इन्हें जानने की कोशिश में लगे रहते हैं। हालांकि बहुत से ट्रैंड्स ऐसे हैं जो कभी नहीं बदलते या यूं कह सकते हैं कि वो सदाबहार होते हैं, इनमें से एक है ओवरसाइज कपड़े।  डेनिम जैकेट से लेकर बैगी जीन्स तक, ओवरसाइज कपड़े पहनने में तो अरामदायक होते ही हैं साथ ही इससे लुक भी काफी शानदार लगता है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेज भी इस तरह के कपड़ों में कई बार दिख चुकी हैं। ऐसे में यदि आप भी खुद के लिए कुछ ऐसी ड्रेसेज की तलाश में हैं जो आपको कंफर्टेबल के साथ-साथ ट्रैंडी लुक भी दें तो इस तरह के आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं। चलिए डालते हैं ओवरसाइज्ड कपड़ों पर एक नजर।

बैगी पैंट्स के साथ

बैगी पैंट्स के साथ आप ओवरसाइज शर्ट्स को आसानी से कैरी कर सकती हैं। खासतौर पर पर डेली वियर में यदि आप कुछ ऐसी ड्रेस की तलाश में हैं जो आपको कंफर्टेबल लुक दे तो आपके लिए बैगी पैंट्स और ओवरसाइज शर्ट्स एक बेहतर ऑप्शन रहेगा।

PunjabKesari

स्वेटशर्ट

ओवरसाइज स्वेटशर्ट्स के साथ आप स्कर्ट को कैरी कर ग्रेसफुल लुक पा सकती हैं। इस तरह की स्वेटशर्ट्स  अलग लुक भी देगी और आप इसमें कंफर्टेबल भी फील कर पाएंगी।  

PunjabKesari

मैक्सी ड्रेस

ओवरसाइज में आपको वन पीस ड्रेस भी आसानी से मिल जाएगी। ऐसे में यदि आप कुछ अलग लुक ट्राई करना चाहती हैं तो ओवरसाइज मैक्सी ड्रैस कैरी कर सकती हैं। पार्टी या फिर रैगुलर तौर पर भी ओवरसाइज मैक्सी ड्रेस ग्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

प्लाजो सूट  

अगर आप पार्टी के लिए इंडियन लुक की तलाश में हैं तो नेहा धूपिया का यह यैलो सूट परफेक्ट रहेगा। ओवरसाइज शर्ट के साथ मैचिंग प्लाजो कैरी कर आप अपनी खूबसूरती को और बढ़ा सकती हैं।

PunjabKesari

ब्वॉयफ्रैंड शर्ट्स

इन दिनाें ब्वॉयफ्रैंड ओवरसाइज शर्ट्स का भी क्रेज देखने को मिल रहा है। इन शर्ट्स की खासियत यह है यह बहुत ही लूज और आरामदायक होती हैं। इस तरह की शर्ट्स को आप जीन्स, शॉर्ट्स और ड्रेस के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं।  

PunjabKesari

ओवरसाइज डेनिम जैकैट

डेनिम भी लड़कियों की पहली पसंद है, आपको इसमें ओवरसाइज जैकेट्स के कई ऑप्शन मिल जाएंगे। खासतौर पर बदलते इस मौसम में ओवरसाइज जैकेट्स कैजुअल वियर के तौर पर पहनी जा सकती है।

PunjabKesari

सलवार सूट

अगर आप बाजारी ओवरसाइज ड्रेसेज नहीं पहनना चाहती तो खुद से भी ओवरसाइज सूट बनवा सकती हैं। क्रीमी शेड की इस तरह की हैवी एंब्रॉयडरी वाली शर्ट के साथ आप मैचिंग प्लाजो वियर करके अपने लुक को और भी स्टाइलिश बना सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News