26 JUNWEDNESDAY2024 11:59:13 AM
Nari

टीवी इंडस्ट्री में कमबैक को लेकर पूछे गए सवाल पर दीपिका कक्कड़ बोली-  अभी नहीं है मेरा मन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jun, 2024 05:58 PM
टीवी इंडस्ट्री में कमबैक को लेकर पूछे गए सवाल पर दीपिका कक्कड़ बोली-  अभी नहीं है मेरा मन

टेलीविज़न की सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली दीपिका कक्कड़ भले ही इन दिनों पर्दे से दूर हैं पर वह फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। दीपिका और शोएब अपने ब्लॉग के जरिए अपने और बेटे रुहान से जुड़ी छोटी- बेटी बातें शेयर करते रहते हैं। हालांकि लोग टीवी की चहेती बहू को एक बार फिर पर्दे में देखना चाहते हैं। लगता है भगवान ने फैंस की दुआ कबूल कर ली है जल्द ही दीपिका इंडस्ट्री में वापसी कर सकती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)


दरअसल शोएब इब्राहिम तो टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और काम कर रहे हैं, पर दीपिका अपने बेटे की परवरिश के चलते घर पर ही रहती हैं। उन्होंने रुहान के जन्म से पहले ही यह ऐलान कर दिया था कि वह कुछ समय के लिए  इंडस्ट्री में काम नहीं करेंगी। हालांकि उनके इस फैसले पर सवाल उठाए जा रहे थे, लोगों का कहना है कि शोएब इब्राहिम ने उनका करियर बर्बाद कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

 

अब हाल ही में शोएब इब्राहिम  ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ एक सवाल-जवाब सेशन रखा। इस बीच एक फैन ने दीपिका कक्कड़ से जुड़ा सवाल पूछा कि वह- 'टीवी इंडस्ट्री ज्वॉइन क्यों नहीं कर रही हैं?' इस पर एक्ट्रेस ने कहा- ''सिंपल है, क्योंकि इस वक्त मेरा मन नहीं है, इसका कोई कारण नहीं है। लाइफ में हर स्टेज पर आप कोई चीज डिसाइड करते हो और मेरी तरफ से मेरा पूरा फोकस और कमिटमेंट जहां हैं, वो रूहान की तरफ है.''।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

इसके साथ दीपिका ने फैन्स को आश्वासन दिया कि शायद भविष्य में वह टीवी फिर से शुरू करने का फैसला लेने पर विचार कर सकती हैं। उन्होंने कहा- ''लेकिन हां हो सकता है कि कभी वो वक्ता आए दोबारा, जैसे शोएब ने अपने व्लॉग में बोला था, हो सकता है कि मैं दोबारा फैसला करूं कि अब ये वक्त है, जब मैं वापस आ सकती हूं.''। यह सुन फैंस काफी खुश हैं वह उनके जल्द से जल्द पर्दे पर आने की उम्मीद कर रहे हें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)


इसके बाद शोएब और दीपिका ने बेटे रुहान का मजाक उड़ाने वालों का जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि उनके मासूम से बेटे से नफरत करने वालों के खिलाफ वो आखिर कोई लीगल एक्शन क्यों नहीं लेते हैं। इसके साथ ही अपकमिंग प्रोजेक्ट्स, ट्रोलिंग और अन्य से जुड़े सवालों के जवाब दिए।  उन्होंने कहा कि ट्रोल्स उन्हें परेशान करने के लिए आते हैं, लेकिन वह उनके झांसे में नहीं आते। शोएब ने कहा- 'जो व्यक्ति एक छोटे से बच्चे से नफरत कर सकते हैं, हम उनसे वैसे भी क्या उम्मीद कर सकते हैं। लोगों को हमारे बारे में बात करने दें। मैं इस पर किसी भी तरह का ध्यान नहीं देना चाहता।'

Related News