19 APRFRIDAY2024 6:21:53 AM
Nari

पिज्जा-बर्गर खाकर भी ग्‍लोइंग और बेदाग है नोरा की त्‍वचा, ये है उनकी खूबसूरती का राज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Feb, 2022 10:16 AM
पिज्जा-बर्गर खाकर भी ग्‍लोइंग और बेदाग है नोरा की त्‍वचा, ये है उनकी खूबसूरती का राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस व बैली डांसर नोरा फतेही अपने डांस मूव्‍स और आदाओं के चलते लाखों लोगों को दिवाना बना चुकी है। सिर्फ डांस ही नहीं वह अपनी ग्‍लोइंग, बेदाग त्‍वचा को लेकर भी चर्चाओं में रहती है। हर कोई यह जानना चाहता है कि उनकी इस खूबसूरती का राज क्या है। तो चलिए आज हम आपको बताते  हैं नोरा जैसी  ग्‍लोइंग स्किन के लिए आपको क्या कुछ करना होगा। 


डांस

एक इंटरव्यू में नोरा ने खुद बताया था कि वह  फिट रखने के लिए कोई स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो नहीं करती हैं बल्कि वो वही खाती हैं जो उनका मन करता है। इसके अलावा वह थोड़ा वक्त डांस के लिए जरूर निकालती है ताकी उनकी स्किन ग्लोिइंग बने रहे और फिटनेस भी बरकरार रहे। 

PunjabKesari
नो मेकअप 

आमतौर पर नाेरा मेकअप करने से बचती हैं, इसनिए वह नैचरल पिंक टोन लिपस्टिक और जेंटल ऐंड सॉफ्ट हाइलाइटर का इस्तेमाल करती हैं। यही इनकी चमकदार त्वचा का राज है, जो हर नजर को खुद पर टिका लेता है। 


फाउंडेशन शेड मिक्स


यह बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि  परफेक्ट फाउंडेशन शेड के लिए नोरा दो अलग-अलग शेड्स मिक्स करती है। एक डार्क और लाइट शेड को मिक्‍स करके वह परफेक्‍ट शेड लगाती है। कई भारतीय त्वचा टोन के लिए यह एक आसान टिप । 

PunjabKesari

फेस पाउडर का खास ख्याल

नोरा के मुताबिक इंडिया का मौसम ज्यादातर उमस से भरा रहता है। ऐसे में वह  अपनी त्वचा को फ्रेश रखने के लिए मैचिंग फेस पाउडर यूज करती है। इसे दिन में बार-बार इस्तेमाल करने से चेहरा तो ग्लो करता ही है साथ में मेकअप भी खराब नहीं होता। 

 

फेस पर सीरम

एक खास बात यह है कि नोरा को अपने ग्लोइंग फेस के लिए ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ती है। बेहद इजी ट्रिक्स से वो खुद को दो मिनट में रेडी कर लेती हैं। इसके साथ ही वह फेस पर सीरम लगाना नहीं भूलती हेल्दी स्किन के लिए इसे काफी powerful माना जाता है। 

PunjabKesari
रेगुलर एक्सरसाइज

वहीं बॉलीवुड की बाकी दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह नाेरा  जिम में डेली वर्कआउट भी नहीं करती। जब उनका मन करता है वे जिम जाती हैं नहीं तो वह कि रेगुलर बेसिस पर एक्सरसाइज करती हैं। एक्ट्रेस जंक फूड जैसे पीज्जा, पास्ता और बर्गर भी खाना भी खूब पसंद करती हैं, लेकिन हर रोज वे डांस करके अपनी कैलोरी बर्न कर लेती हैं।

Related News