28 MARTHURSDAY2024 2:50:08 PM
Nari

फैशन के चक्कर में ट्रोल हुई नोरा, IIFA में पहन ली ऐसी ड्रेस लोग बोले - 'सर्दियों का कंबल लपेटकर...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 May, 2023 11:38 AM
फैशन के चक्कर में ट्रोल हुई नोरा, IIFA में पहन ली ऐसी ड्रेस लोग बोले - 'सर्दियों का कंबल लपेटकर...'

बॉलीवुड में फैशन क्वीन के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी फैशन सेंस के कारण तो कभी अपने अजीबो-गरीब स्टाइल के कारण। नोरा शुुरु से ही ऐसे कपड़े चुनती हैं जो उन्हें भीड़ से एकदम अलग लुक देते हैं। प्रेस मीट हो या ग्रीन कार्पेट अपने हॉट और सबसे हटके अंदाज के साथ नोरा सुर्खियों में बन ही जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आईफा का हिस्सा बनने अबू दाबी पहुंची हैं जहां से उनका एक और लुक सामने आया है। एक और लुक सामने आते ही लोगों ने नोरा को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाया कर्वी फिगर

नोरा शुरु से ही अपनी फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। वहीं आईफा में बीते दिन एक्ट्रेस ने ग्रीन कार्पेट पर एक अलग ही अंदाज पेश किया। इवेंट के लिए नोरा ने ऑरेंज मल्टी शेड कलर का ऑफ शॉल्डर बॉडी कॉन गाउन पहना था। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा से ब्लू कलर की मैचिंग केप कैरी की था। कानों में छोटे-छोटे ब्लू ईयररिंग्स, बालों में बन बनाकर और लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

नोरा फतेही के गाउन के साथ उन्होंने ब्लू केप कैरी की थी जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'इतना फालतु कपड़ा क्यों लिया हुआ है।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'बरसात की ब्लू प्लास्टिक लग रही है।' 

P600unjabKesari

एक ने नोरा की मलाइका से तुलना करते हुए कहा - 'इसके बाद मलाइका, ये ड्रेस किस साइट पर मिलेगा।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा - 'मेरे भगवान सर्दियों का कंबल' 

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'लेट ना हो जाए इसलिए सोने वोने का सब इंतजाम करके आई है।' 

PunjabKesari

रेड ड्रेस में दिखाया था हॉट अंदाज 

इससे पहले नोरा फतेही ने लाल रंग की ड्रेस कैरी की थी। रेड लैटेक्स फैब्रिक रेड कलर बॉडीकॉन गाउन में नोरा कहर ढाती नजर आई थी। गाउन की प्लंजिंग नेकलाइन, मिनिमल एक्सेसरीज और लाइट मेकअप के साथ नोरा ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News