02 MAYTHURSDAY2024 1:56:32 AM
Nari

सालों बाद  ‘कजरा रे' पर फिर थिरके अभिषेक, इस बार ऐश्वर्या की जगह ले ली इस एक्ट्रेस ने

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jun, 2023 05:55 PM
सालों बाद  ‘कजरा रे' पर फिर थिरके अभिषेक, इस बार ऐश्वर्या की जगह ले ली इस एक्ट्रेस ने

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने अभिषेक बच्चन के साथ ‘ कजरा रे' पर डांस किया है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय पर सुपरहिट गाना ‘कजरा रे' फिल्माया गया था। बंटी और बबली का यह गाना आज भी पाटिर्यों और शादियों का हिस्सा रहता है। अब अभिषेक को एक बार फिर इस गाने पर थिरकता देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिषेक बच्चन ‘कजरा रे' गाने पर नोरा फतेही के साथ डांस करते दिख रहे हैं। इस दौरान दोनों ने ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग की है। नोरा ने ब्लैक बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं अभिषेक बच्चन भी ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari
नोरा फतेही ने यह डांस वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा और अभिषेक बच्चन कई अन्य लोगों के साथ पार्टी में झूमते नज़र आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह दोनों निर्देशक रेमो डिसूजा के एक डांस प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे। 

PunjabKesari
याद हो कि  साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली के फेमस सॉन्ग कजरा रे कजरा रे... में अमिताभ ने बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ डांस किया था। तीनों का ये गाना सुपरहिट रहा था और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था। बताया जाता है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक 
एक- दूसरे को पसंद करने लगे थे। 

Related News