27 APRSATURDAY2024 1:55:44 PM
Nari

नितेश पांडे ने की थी दो शादियां, जानी- मानी एक्ट्रेस से 4 साल भी नहीं निभा पाए रिश्ता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 May, 2023 05:04 PM
नितेश पांडे ने की थी दो शादियां, जानी- मानी एक्ट्रेस से 4 साल भी नहीं निभा पाए रिश्ता

टेलीविजन धारावाहिक ‘अनुपमा' के अभिनेता नितेश पांडे के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। पांडे बुधवार सुबह ग्रामीण नासिक के इगतपुरी स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाए गए। वह अपने पीछे पत्नी अर्पिता को छोड़ गए हैं। अर्पिता से पहले उनकी जिंदगी में जानी- मानी एक्ट्रेस अश्विनी कालसेकर थी, लेकिन इन दोनों की शादी 4 साल बाद ही टूट गई।

PunjabKesari
दो शादियों के चलते नितेश पांडे चर्चाओं में रहे थे। बता दें कि उन्होंने साल 1995 में टीवी की दुनिया से अपना एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उनकी जिदंगी में अश्विनी कालसेकर आई। दोनों ने जल्द ही शादी करने का फैसला ले लिया, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। 4 साल बाद ही इनका रिश्ता टूट गया था और 2002 में इन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। 

PunjabKesari
नितेश पांडे की पहली शादी टूटने का कारण आज तक सामने नहीं आया है। तलाक लेने के एक साल बाद एक्टर ने अर्पिता पांडे से शादी कर ली, वह भी पेशे से टीवी एक्ट्रेस हैं। फिलहाल उनकी पत्नी के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं है।  पांडे को टेलीविजन धारावाहिक ‘साया', ‘अस्तित्व...एक प्रेम कहानी', और शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘ओम शांति ओम' और दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘खोसला का घोसला' में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है।

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि पांडे अपने कमरे में बेहोश पाए गए और बाद में अस्पताल में भर्ती किए जाने से उन्हें पहले मृत घोषित कर दिया गया।  घटना के वक्त वह होटल के कमरे में अकेले थे, उन्होंने कुछ खाने का ऑर्डर दिया था। होटल के कर्मचारी के कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद जब अभिनेता ने दरवाजा नहीं खोला तो मास्टर चाबी से दरवाजा खोला तो पांडे बेहोश मिले।

PunjabKesari
पांडे, वैभवी उपाध्याय और आदित्य सिंह राजपूत की मौत पर टिप्पणी करते हुए फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा कि फिल्म जगत ने तीन-चार दिनों के भीतर तीन युवा कलाकारों को खो दिया है। उन्होंने कहा- “आपकी आत्मा को शांति मिले प्रिय साथियों। यह इतना निर्दयी समय है.... । उनके शोक संतप्त परिवारों के साथ हमारी संवेदनाएं और उनके लिए प्रार्थना।” फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने पांडे को “शानदार अभिनेता और एक मजेदार व्यक्ति” के रूप में याद किया। उन्होंने कहा- “उनका निधन फिल्म और टीवी उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति है। उनके पूरे परिवार और करीबियों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं। ओम शांति।
 

Related News