08 SEPSUNDAY2024 10:01:07 AM
Nari

बारिश के बीच भी एथलीटों का हौसला बढ़ाते दिखे नीता और मुकेश अंबानी , इस तस्वीर में पहचाना उन्हें?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jul, 2024 03:17 PM
बारिश के बीच भी एथलीटों का हौसला बढ़ाते दिखे नीता और मुकेश अंबानी , इस तस्वीर में पहचाना उन्हें?

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन पति मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत की शादी के बाद ओलंपिक को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।  शुक्रवार को फ्रांस में आयोजित हो रहे 2024 पेरिस ओलंपिक के उद्घाटन समारोह में वह दोनों अलग ही अंदाज में नजर आए। 

PunjabKesari

वायरल हो रही एक तस्वीर में आईओसी सदस्य नीता अंबानी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी एफिल टॉवर के सामने पोज देते नजर आए। इसी बीच एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह बाकी ऑडियंस के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। पेरिस में चल रही बारिश के कारण दोनों ने भी  रेनकॉट पहना हुआ है। 

PunjabKesari

वहीं इससं पहले सामने आई एक तस्वीर में बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी पेरिस ओलंपिक 2024 के स्पॉन्सर एलवीएचएम के सीईओ बर्नार्ड अर्नाल्ट के साथ नजर आए। इस दौरान नीता अंबानी  सुनहरे बॉर्डर वाली काली रंग की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

मिसेज अंबानी ने मिनिमल डायमंड ज्वेलरी और ब्लैक कलर के बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया। बता दें कि नीता अंबानी को पेरिस में 142वें IOC सेशन में भारत के IOC के रूप में चुना गया है।वह खेल, शिक्षा, स्वास्थ्य, कला और संस्कृति के क्षेत्र में विभिन्न पहलों का संचालन करती हैं - जिनका उद्देश्य देश भर में लोगों के जीवन में सुधार लाना है।

PunjabKesari

नीता अंबानी की खासियत यह है कि वह विदेशी धरती पर भी भारतीय संस्कृति को उजागर करने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। दो दिन पहले उन्होंने भारतीय कारीगरों द्वारा बनाई गई साड़ी पहन कर दुनियाभर में भारत की शान को बढ़ाया। उन्होंने मनीष मल्होत्रा की बेज टसर जॉर्जेट हैंडलूम बनारसी साड़ी को बेहद ही खूबसूरती से स्टाइल किया।

Related News