20 SEPFRIDAY2024 1:13:18 AM
Nari

नीता अंबानी ने खरीदी सबसे जुदा रंग वाली Luxury Car, सीट पर लिखवाया खुद का नाम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Apr, 2024 03:59 PM
नीता अंबानी ने खरीदी सबसे जुदा रंग वाली Luxury Car, सीट पर लिखवाया खुद का नाम

नीता अंबानी को भला कौन नहीं जानता होगा। वह देश के सबसे अमीर शख्स की पत्नी होने के अलावा अपनी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल को लेकर भी जानी जाती हैं। लाखों की चाय और करोड़ों के हैंड बैग का इस्तेमाल करने वाली नीता अंबानी के पास कपड़ें और गहनों की भी कोई कमी नहीं है। हर बार उनका अलग फैशन और अंदाज देखने को मिलता है। इन दिनों उनकी नई गाड़ी खूब चर्चा में चल रही है।

PunjabKesari
वैसे तो  अंबानी परिवा की लग्ज़री गाड़ियों की लिस्ट काफी लंबी है, अब नीता अंबानी के कलेक्शन में एक और शानदार गाड़ी ऐड हो गई है। बताया जा रहा है कि उन्होंने हाल ही में नई Rolls Royce Phantom लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 10 से 12 करोड़ रुपए के बीच है। इस चमचमाती गाड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।


कीमत से ज्यादा ये गाड़ी अपने कलर को लेकर चर्चा में है। इसमें रोज़ क्वार्ट्ज़ रंग का एक्सटीरियर और ऑर्किड वेलवेट रंग का इंटीरियर है। देखने में लगता है कि इसे स्पेशल तैयार करवाया गया है। तभी तो इसके  हेडरेस्ट पर भी नीता अंबानी के  नाम के पहले अक्षर (NMA) की बैजिंग दी गई है।  वहीं उन्होंने किसी भी Rolls Royce कार की पहचान माने जाने वाले 'Spirit of Ecstacy' को सोने से बनवाया है।

PunjabKesari
 इस लग्जरी कार के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें 6.75-लीटर V12 ट्विन-टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है। याद हो कि देश के सबसे अमीर शख्स  मुकेश अंबानी ने पिछले साल दिवाली के आसपास नीता को एक काले रंग की रोल्स-रॉयस कलिनन गिफ्ट की थी। कहा जाता है कि नीता अंबानी की पसंदीदा कार Maybach 62 है, जिसकी क़ीमत 10 करोड़ रुपये है। 

Related News