28 APRSUNDAY2024 11:53:01 PM
Nari

पंजाब में कोरोना का बढ़ता कहरा, CM कैप्टन ने कर्फ्यू के टाइम में किए बदलाव

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Mar, 2021 03:44 PM
पंजाब में कोरोना का बढ़ता कहरा, CM कैप्टन ने कर्फ्यू के टाइम में किए बदलाव

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बहुत से राज्यों में अब सख्ती को और बढ़ा दिया है। कईं राज्यों में दोबारा कोरोना के मामलों में उछाल देखा जा रहा है। इसी बीच अब फिर से बहुत से राज्यों में पाबंदियां लगा दी गई हैं। एक तरफ जहां महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं वहीं पंजाब में भी कोरोना मामलों में रफतार देखने को मिली है। इसी को लेकर अब राज्य ने सख्ती भी बढ़ा दी है। पंजाब में कईं शहरों में नाइट कर्फ्यू भी लगा हुआ है लेकिन अब इसे लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बढ़ा ऐलान कर दिया है।

नाइट कर्फ्यू के समय में किया बदलाव

बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नाइट कर्फ्यू की अवधि को 2 घंटे और बढ़ा दिया है। इस संबंध में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर ने ऐलान किया कि आज यानी गुरुवार रात से ही नाइट कर्फ्यू की टाइमिंग रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक होगी। बता दें कि पहले नाइट कर्फ्यू की टाइमिंग रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक थी।

PunjabKesari

9 जिलों में लागू रहेगा नाइट कर्फ्यू

बता दें कि पंजाब के 22 जिलों में से 9 जिलों यानि लुधियाना, पटियाला, मोहाली, फतेहगढ़ साहिब, जालंधर, शहीद भगत सिंह नगर,रूपनगर, कपूरथला और होशियारपुर  में नाइट कर्फ्यू रहेगा और 11 बजे की जगह रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

पंजाब में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले

आपको बता दें कि पंजाब में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मामलों के साथ-साथ मृत्यु दर भी लगातार बढ़ रही है। बढ़ते मामलों को देखते हुए स्कूल भी बंद कर दिए हैं और ऑफलाइन एग्जाम करवाएं जा रहे हैं। बात अगर देश की करें तो लगातार बढ़ते मामले लोगों की चिंता बढ़ा रहे हैं। आज के आंकड़ों की ओर नजर मारी जाए तो  कोरोना के 35,871 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

Related News