01 JUNMONDAY2020 6:22:57 PM
Nari

नेहा धूपिया का खुलासा- 'भूख लगती थी लेकिन टाइम पर नहीं मिलता था खाना'

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 06 Jan, 2020 07:59 PM
नेहा धूपिया का खुलासा- 'भूख लगती थी लेकिन टाइम पर नहीं मिलता था खाना'

कयामत मूवी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली नेहा धूपिया साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि बॉलीवुड और साउथ दोनों में ही वह अपना कुछ खास जादू नहीं दिखा पाईं। मगर फिर भी नेहा साउथ से ज्यादा बॉलीवुड को बेहतर करार देती हैं।

Related image,nari

बुरे बर्ताव का किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने साउथ फिल्मों काम करते वक्त खुद के साथ हुए बुरे बर्ताव का खुलासा किया। नेहा ने बताया कि साउथ के लोग ज्यादा मर्दों की एक्टिंग देखना पसंद करते हैं। ऐसे में वहां काम करते वक्त उन्हें लड़कों के मुकाबले कम इज्जत दी जाती थी। जिस वजह से उन्हें लिंगभेद यानि लड़का-लड़की में फर्क को सहन करना पड़ा।

Related image,nari

मुझे सेट पर नहीं मिलता था टाइम पर खाना 

नेहा ने बताया कि जब भी खाने का वक्त होता तो उनसे पहले फिल्म के अभिनेता के लिए खाना आता था। हद तो तब खत्म हो गई जब उन्हें कहा गया अभिनेता अपना खाना खत्म कर ले उसके बाद ही तुम खाने के लिए प्लेट उठाना। नेहा धूपिया ने कहा कि, ' हालांकि यह घटना मेरे साथ केवल एक ही बार हुई थी, मगर इस हैरान कर देने वाली बात ने मुझे पूरी तरह हिलाकर रख दिया था।'

Image result for neha dhupia first film,लोीग

बेस्ट फ्रेंड के साथ की शादी

फिल्हाल तो नेहा फिल्मी करियर से दूरी पर हैं। कुछ समय पहले ही नेहा ने फेमस क्रिकेटर के बेटे और अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी के साथ गुरुद्वारा साहिब में बहुत ही शांत और सिंपल तरीके से चार फेरे लिए। अभी नेहा और अंगद एक बहुत ही प्यारी बेटी के मां-बाप बन चुके हैं। नेहा का पूरा ध्यान इस वक्त अपनी बेटी की परवरिश पर है। 

Image result for neha dhupia first film,nari

Related image,nari

 

तो ये थे फिल्मी करियर से दूर जा चुकी नेहा धूपिया के कुछ पुराने किस्से। जिसे हाल ही में उन्होंने मीडिया संग शेयर किया। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News