24 APRWEDNESDAY2024 3:56:45 PM
Nari

Ranbir Kapoor की इस बुरी लत ने कर दिया था नीतू कपूर को परेशान, नाराज होकर कर दी थी एक्टर की पिटाई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Mar, 2023 02:39 PM
Ranbir Kapoor की इस बुरी लत ने कर दिया था नीतू कपूर को परेशान, नाराज होकर कर दी थी एक्टर की पिटाई

साल 2022 में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले रणबीर कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का जोर-शोरों से प्रमोशन कर रहे एक्टर ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी लाइफ को लेकर कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होनें बताया कि कैसे उनकी बुरी आदतों से वजह से उनकी मम्मी नीतू कपूर एक डार्क फेज में चली गई थी। साथ ही उन्होंने अपने अफेयर्स और ब्रेकअप पर भी खुलकर बात की।

रणबीर कपूर हो गए थे बुरी आदत का शिकार

हाल ही में रणबीर कपूर सिद्धार्थ कनन के शो में अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने एक सवाल के जवाब में बताया की वो एक बुरी आदत का शिकार हो गए थे और उन्होंने सब से ज्यादा झूठ अपनी मम्मी से कहा है, जिसके लिए उन्हें बहुत मार भी खानी पड़ी। लेकिन एक्टर का मानना है कि अब वो बदल गए हैं।

PunjabKesari

नीतू कपूर हो गई थी परेशान

इसके बाद सिद्धार्थ पूछते हैं कि ऐसा कब हुआ कि मम्मी ने रणबीर कपूर की ऐसी वाट लगाई कि वो बदल गए, जिस पर एक्टर ने कहा, 'जब मैंने पहली बार सिगरेट पी थी और मम्मी को पता चला, वो मेरी जिंदगी का एक डार्क फेज है। वो बहुत बुरा दौर था। मेरी मम्मी बहुत परेशान हो गई थी, उन्हें लग रहा था कि उनके बेटे को बुरी लत लग गई है, उन्हें लगा रहा था कि मैंने ड्रग्स लेना शुरु कर दिया है'।

PunjabKesari

रणबीर आगे बताते हैं कि अपनी मम्मी को मनाने के लिए उन्होंने बहुत बार सॉरी बोला, बहुत गिड़गिड़ाया भी, लेकिन उन्हें कन्विंस करने की कोशिश नहीं की। रणबीर कपूर हमेशा से आशिक मिजाज रहे है। शादी से पहले उनका दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, नरगिस फाकरी और माहिरा खान जैसी एक्ट्रेसेस के साथ रिश्ता रहा है। यहां पर भी बातों-बातों में एक्टर ने अपनी शादी से पहले के अफेयर्स पर हिंट दी और अपनी फिल्म की एक गाने की लाइन कही और साथ ही संजय दत्त की फिल्म का फेमस डायलॉग भी मार दिया।

PunjabKesari

आशिक मिजाज है रणबीर

उन्होंने कहा, 'पहली मोहब्बत में तो लगता यही है डार्लिंग, मर जाऊंगा, जो मुझे ना मिली, ये बिल्कुल सही बात है मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ है। लेकिन जो अगली लाइन है वो भी सही है। अगली दफा मोहब्बत होती है तो लगता है, ये वाली मुझको पहले क्यों ना मिली'। एक्टर आगे कहते हैं - 'ऐसा लगता है कि जिंदगी खत्म हो गई, लेकिन फिर...मोहल्ले में ऐश्वर्या आई और फिर री-स्टार्ट हो जाती है लाइफ'। इसी के साथ रणबीर ने कहा कि एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय उन्हें शुरू से काफी पसंद हैं। रणबीर का ये कैंडिड चैट हर किसी को पसंद आ रहा है। वहीं फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' भी 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसमें वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है।

PunjabKesari
रणबीर इस फिल्म के बाद जल्द ही एनिमल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं। इससे पहले वह कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके हैं।

Related News