29 APRMONDAY2024 4:23:55 AM
Nari

NMACC में IOC की ओपनिंग में पहुंचे नीरज चोपड़ा, आलिया-दीपिका के सिंपल लूक ने लूटी महफिल

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Oct, 2023 10:42 AM
NMACC में IOC की ओपनिंग में पहुंचे नीरज चोपड़ा, आलिया-दीपिका के सिंपल लूक ने लूटी महफिल

बीते दिन नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में 141वें इंडियन ओलंपिक कमेटी की 141वीं ओपनिंग सेरेमनी रही। इस सेरेमनी में देश भर की कई सारी नामी हस्तियां पहुंची। जैवलीन थ्रोअर एथलीट चैंपियन नीरज चोपड़ा, बी-टाउन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट रणबीर कपूर भी इवेंट में शामिल हुए। तो चलिए डालते हैं सबसे लुक पर एक नजर...

नीरज चोपड़ा

भारत के लिए जैवलीन थ्रो में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा भी इवेंट में नजर आए। पैंट कॉट में नीरज बेहद हैंडसम लग रहे थे। ब्लू कलर के चैक पैंट सूट के साथ उन्होंने लाइट ब्लू शर्ट पहनी थी। ऑवरऑल लुक में नीरज बेहद हैंडसम दिख रहे थे। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण 

बॉस लेडी बन दीपिका पादुकोण भी इवेंट में पहुंची। एक्ट्रेस ने ग्रे कलर का पैंट सूट कैरी किया था। हाथों में व्हाइट हैंडबैग,  ब्लैक कलर की हील्स कानों में सिल्वर बालियां, लाइट मेकअप और बालों में बन बनाकर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

आलिया रणबीर 

बी-टाउन का पॉवर कपल आलिया-रणबीर भी इवेंट में नजर आए। दोनों ही एक जैसी ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए दिखे। आलिया ने ब्लू कलर का एंब्रॉयडरी वर्क सूट पहना था इसके साथ उन्होंने मैचिंग कैप स्टाइल दुपट्टा कैरी किया। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में बन और माथे पर रेड कलर की बिंदी में आलिया काफी सुंदर लग रही थी।  

PunjabKesari

वहीं इवेंट में नीता अंबानी की मां और बहन भी नजर आई। नीता अंबानी की बहन ने ब्लू कलर का सूट, मल्टीकलर का दुपट्टा कानों में हैवी ईयररिंग्स और बालों को खुले छोड़ वह काफी प्यारी लग रही थी। वहीं नीता अंबानी की मां ने व्हाइट कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी थी।  

PunjabKesari


 

Related News