04 MAYSATURDAY2024 3:57:04 AM
Nari

NCB के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुए सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने वाले आरोपी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Mar, 2021 01:08 PM
NCB के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुए सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने वाले आरोपी

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। वहीं इस केस की जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स एंगल में कई बी-टाउन के सेलेब्स पर एनसीबी की तलवार लटकी। इसी बीच एनसीबी के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। खबरों की मानें तो सुशांत को कथित रुप से ड्रग्स सप्लाई करने वाले ड्रग पेडलर को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। ड्रग पेडलर समेत तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। 

PunjabKesari

गोवा से गिरफ्तार किए गए आरोपी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की तरफ से कहा गया है कि एनसीबी ने गोवा से सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स सप्लाई कराने वाले शख्स समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

एनसीबी ने छापेमारी में बरामद किए ड्रग्स

बता दें एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में गोवा और महाराष्ट्र की टीम ने 7 और 8 मार्च की रात को गोवा के अलग-अलग इलाकों में छापमारी की थी। इस दौरान एनसीबी ने 28 ग्राम चरस, 160 ग्राम पाउडर, 22 ग्राम कोकीन, 500 ग्राम ब्लू क्रिस्टल और 10,000 रुपए की नकदी बरामद की है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने NDPS स्पेशल कोर्ट में बीते कुछ दिनों पहले चार्जशीट दायर कर दी है। ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी ने 50,000 पेज की शार्जशीट तैयार की है। इस चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर शामिल किया गया है। इसके साथ ही एनसीबी ने चार्जशीट में कई ड्रग पेडलर्स का नाम भी लिखा है। अगर कुल मिलाकर देखा जाए तो एनसीबी ने रिया समेत 33 लोगों को आरोपी बताया है।

Related News