27 APRSATURDAY2024 3:28:19 PM
Nari

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार में आई दरार, एक्टर की मां ने दर्ज करवाई बहु के खिलाफ FIR

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Jan, 2023 04:58 PM
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार में आई दरार, एक्टर की मां ने दर्ज करवाई बहु के खिलाफ FIR

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है। उनकी दमदार एक्टिंग फैंस को काफी पसंद भी आती है जिसके चलते वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर के परिवार के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। उनकी मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद वर्सोवा पुलिस ने जैनब को पुलिस स्टेशन में बुलाया है। 

रिश्तों में आई दरार 

एक्टर की मां की शिकायत के बाद मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने एक्टर की पत्नी जैनब के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी के खिलाफ आइपीसी की धारा 452, 323, 504, 506 के अंतगर्त मामला दर्ज हुआ है। 

PunjabKesari

संपत्ति को लेकर हुआ विवाद 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी जैनब पर आरोप लगा कि वह जिस बंगले में गई थी वहां पर एक्टर की मां के साथ उनकी बहस हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो नवाजुद्दीन, उनकी मां और पत्नी के बीच में संपत्ति को लेकर विवाद हुआ है। 2010 में नवजुद्दीन और जैनब की शादी हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं परंतु बहुत से लोग इस बात को नहीं जानते की जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। 

PunjabKesari

ट्रांसजेंडर की भूमिका में दिखने वाले में नवाजुद्दीन 

नवजुद्दीन सिद्दीकी पर्सनल लाइफ भले ही अच्छी न चल रही हो लेकिन एक्टर प्रोफेशनल लाइफ में बॉलीवुड के फेमस एक्टर्स में से हैं। नवाजुद्दीन जिस भी फिल्म में काम करते हैं अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाते हैं। जल्द ही एक्टर फिल्म 'हड्डी' में नजर आएंगे। इस फिल्म में नवाजुद्दी एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने वाले हैं। फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है। ट्रांसजेंडर के लुक में एक्टर को पहचानना बहुत ही मुश्किल है। उनका यह लुक काफी चर्चा में भी बना हुआ है। इस फिल्म को अक्षत अजय शर्मा डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म जुलाई में रिलीज होने वाली है। 

 

.

Related News