11 MAYSATURDAY2024 4:05:36 PM
Nari

21 साल की एक्ट्रेस संग किसिंग सीन कर बुरे फसे 49 के  नवाज़ुद्दीन, लोग बोले- कुछ तो शर्म करो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jun, 2023 04:03 PM
21 साल की एक्ट्रेस संग किसिंग सीन कर बुरे फसे 49 के  नवाज़ुद्दीन, लोग बोले- कुछ तो शर्म करो

एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की जिंदगी में पिछले कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा है। निजी जिंदगी में आए तूफान को तो उन्होंने जैसे- तैसे काबू कर लिया, लेकिन इस बार वह अपनी फिल्म को लेकर नए झमेले में फंस गए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसके एक सीन को देखकर लोग उन्हें जमकर निशाने पर ले रहे हैं।

  PunjabKesari
इस फिल्म को कंगना रनौत ने अपने प्रॉडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' के बैनर तले प्रड्यूस किया है। इस फिल्म के  ट्रेलर में 49 साल के नवाजुद्दीन सिद्दीकी 21 साल की अवनीत कौर के साथ  बोल्ड किसिंग सीन करते नजर आ रहे हैं। इस किसिंग सीन को देखकर सोशल मीडिया पर जैसे तूफान से मच गया है। लोग ना सिर्फ नवाजुद्दीन सिद्दीकी  बल्कि फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना रनौत को भी जमकर सुना रहे हैं। 

PunjabKesari
लोग फिल्म की कास्टिंग पर सवाल उठा रहे हैं, उनका कहना है कि दोनों की उम्र में 28 साल का फासला है जो साफ नजर आ रहा है।  एक यूजर ने लिखा- अवनीत, नवाज से 28 साल छोटी है इन लोगों को जरा भी शर्म नहीं आती क्या? एक अन्य ने लिखा- पता नहीं क्या सोचकर अवनीत और नवाजुद्दीन की एक साथ कास्टिंग की गई है।  

PunjabKesari
लोगों ने कंगना पर भी भड़ास निकालते हुए कहा कि-  बॉलीवुड में ट्रेंड बदलने का दावा करने वाली एक्ट्रेस अपनी फिल्म ये सब कैसे दिखा दिया। इस फिल्म की कहानी की बात करें तो ट्रेलर में देख गया है कि  सिद्दीकी  एक्ट्रेस का सपना देखने वाली छोटे शहर की लड़की से शादी कर लेते हैं। शादी के बाद उनकी पत्नी मुंबई शहर आकर ही भाग जाती है। आगे क्या होता है वह तो इस फिल्म को देखकर ही पता चलेगा। 

PunjabKesari
टीकू वेड्स शेरू को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि यह एक कॉमेडी-ड्रामा है जो रियल लाइफ के स्ट्रगल को दर्शाता है। ये एक अनोखी प्रेम कहानी है, जिसमें टीकू और शेरू बहुत ही अलग व्यक्तित्व के हैं, जिनका एक ही सपना है। उन्होंने कहा-  मुझे मणिकर्णिका फिल्म्स के पहले प्रॉजेक्ट का हिस्सा बनने, कंगना रनौत के साथ काम करने और साई कबीर द्वारा इसको निर्देशित किए जाने की खुशी है। 


 

Related News