14 MAYTUESDAY2024 11:43:31 PM
Nari

शादी के बंधन में बंधे नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण, पिंक लहंगे में दुल्हन बनी Inayat

  • Edited By palak,
  • Updated: 08 Dec, 2023 10:27 AM
शादी के बंधन में बंधे नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण, पिंक लहंगे में दुल्हन बनी Inayat

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू ने शादी कर ली है। पटियाला में उन्होंने इनायत सिंह रंधावा के साथ फेरे लिए हैं। शादी का कार्यक्रम पटियाला में हुआ है। वहीं सिद्धू के परिवार ने पटियाला के नीमाराना होटल में रिसेप्शन रखी थी जहां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो नवजोत सिद्धू ने अपने इस निजी समागम के लिए कांग्रेस के अधिकतर नेताओं को आमंत्रित नहीं किया है लेकिन शाीदी की तस्वीरें खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

पिंक आउटफिट में दिखा कपल 

वहीं अगर आउटफिट की बात करें तो जहां करण ने पिंक शेड कलर के कुर्ता पजामा पहना जिसके साथ उन्होंने मैचिंग पगड़ी पहनी। वहीं उनकी दुल्हन इनायत पिंक गोल्डन वर्क लहंगे में बेहद प्यारी दिखी। मैचिंग ज्वेलरी, साइड टीका और लाइट शेड मेकअप में इनायत काफी प्यारी लगी। दोनों कपल सेम आउटफिट में ट्विनिंग करता हुआ दिखा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जून में हुई थी सगाई 

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण और इनायत रंधावा की सगाई इसी साल जून में हुई थी। दुर्गा अष्टमी पर खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए सिद्धू ने इस बात की जानकारी लोगों की दी थी।  इन तस्वीरों में उनकी धर्मपत्नी नवजौत कौर सिद्धू और बेटी राबिया सिद्धू भी मौजूद थी। इस मौके पर उन्होंने अपने परिवार और इनायत रंधावा के साथ गंगा किनारे की तस्वीरें शेयर की थी। 

कौन है इनायत?

आपको बता दें कि इनायत रंधावा पटियाला की रहने वाली हैं उनके पिता आर्मी में सेवारत रह चुके हैं। करण सिद्धू और इनायत रंधावा की मंगनी के समय उनके पिता मनिंदर रंधावा पंजाब डिफेंस सर्विसेज वेलफेयर डिपार्टमेंट में डिप्टी डायरेक्टर के तौर पर तैनात थे।  

PunjabKesari
 

Related News