30 APRTUESDAY2024 12:54:43 AM
Nari

नेचर लवर भूमि पेडनेकर को फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में मिलेगा सम्मान,  बोली- मैं सही रास्ते पर चल रही हूं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jul, 2023 04:54 PM
नेचर लवर भूमि पेडनेकर को फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में मिलेगा सम्मान,  बोली- मैं सही रास्ते पर चल रही हूं

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 में 11 अगस्त को डिसरप्टर अवॉडर् से सम्मानित किया जाएगा। भूमि पेडनेकर ने कहा, मैं आईएफएफएम द्वारा डिसरप्टर ऑफ द ईयर के रूप में सम्मानित होने के लिए बहुत आभारी हूं। यह सम्मान मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

PunjabKesari
अभिनेत्री ने कहा- मेरा उद्देश्य सिनेमा में महिलाओं के प्रतिनिधित्व को बढ़ावा देना और लैंगिक समावेशिता के लिए संघर्ष करना है। साथ ही पर्यावरणीय स्थिरता प्राप्त करने की दिशा में काम कर समाज को बेहतर बनाना है। अपने काम के माध्यम से, जिन फिल्मों और भूमिकाओं को मैं अपनाती हूं, उन मुद्दों का मैं समर्थन करती हूं और खड़ी रहती हूं।

PunjabKesari
भूमि पेडनेकर ने आगे कहा- जलवायु संरक्षण के लिए मैं जो कुछ भी करती हूं, उसके लिए मैं प्रयास करती हूं। साथ ही मैं एक प्रभावशाली जीवन जीने की भी कोशिश करती हूं। उन्होंने कहा, आईएफएफएम की यह स्वीकृति मेरे विश्वास को और मजबूत करती है कि मैं सही रास्ते पर चल रही हूं और प्रगति कर रही हूं। मैं इस साल आईएफएफएम में सभी लोगों के साथ सिनेमा की शक्ति और रचनात्मक भावना का जश्न मनाने के लिए रोमांचित हूं। विश्व स्तर पर भारतीय सिनेमा को बढ़ावा देने और कलाकारों को अपना काम प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करना वास्तव में सराहनीय है। 

Related News