01 DECTUESDAY2020 8:37:00 PM
Nari

सुशांत की आत्मा की शांति के लिए नागा साधु ने मांगी दुआ, वायरल हो रही फोटो

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 20 Oct, 2020 04:24 PM
सुशांत की आत्मा की शांति के लिए नागा साधु ने मांगी दुआ, वायरल हो रही फोटो

हिंदी सिनेमा के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से अलविदा कहे 4 महीने गुजर गए हैं। लेकिन अभी तक इस केस की गुत्थी नहीं सुलज पाई है। हालांकि एनसीबी और सीबीआई मिलकर इस मामले की जांच कर रही है। वहीं सुशांत के फैंस उनके लिए लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक नागा साधू की तस्वीर वायरल हो रही है जो सुशांत के लिए पूजा कर रहे हैं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर केदारनाथ के एक नागा साधू की है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि नागा साधू के बगल में सुशांत के साथ उनकी तस्वीर नजर आ रही है। वहीं नागा साधू ने सुशांत की आत्मा की शांति मांगी है। आपको बता दें ये वही नागा साधू हैं जिनसे सुशांत फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान मिले थे। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। वहीं हाल ही में एम्स द्वारा पेश की गई सुशांत की फाॅरेंसिक रिपोर्ट में हत्या की थ्योरी को पूरी तरह से खारिज किया गया है। जिसके बाद खबरें सामने आई थी कि पटना कोर्ट में सीबीआई एसआईटी जल्द ही अपनी रिपोर्ट पेश कर इस केस को बंद कर देगी। हालांकि सीबीआई ने इन खबरों के अफवाह बताया और कहा कि सुशांत केस की जांच नहीं रुकी है।

PunjabKesari

Related News