29 APRMONDAY2024 6:45:38 AM
Nari

इजरायल हमले में ‘नागिन’ एक्ट्रेस ने खोए अपने बहन और जीजा, बोली- बच्चों के सामने मार डाला दोनों को

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Oct, 2023 02:29 PM
इजरायल हमले में ‘नागिन’ एक्ट्रेस ने खोए अपने बहन और जीजा, बोली- बच्चों के सामने मार डाला दोनों को

इजरायली इलाकों में चारों तरफ से हो रही बमबारी के बीच लोगो की अपनी जान का डर सता रहे हैं। लोग किसी तरह मौत के मुंह से निकलकर खुद को और अपने परिवार को बचा रहे हैं, लेकिन भारतीय टीवी अभिनेत्री के परिवार का किस्मत ने साथ नहीं दिया। दावा किया जा रहा है कि हमास आतंकियों ने एक्ट्रेस के बहन-बहनोई की हत्या कर दी है। 


हम बात कर रहे हैं  टीवी शो ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस मधुरा नायक की, जिन्होंने हाल ही में अपनी एक वीडियो जारी कर कुछ ऐसा बताया जिसे सुन सभी हैरान रह गए। मधुरा नायक ने बताया कि दो देशों के संघर्ष में उनके परिवार के दो सदस्यों की बली चढ़ गई।  उनकी चचेरी बहन और उनके पति की उनके बच्चों के सामने "नृशंस हत्या" कर दी गई।  8 अक्टूबर को इनकी मौत की जानकारी मिली।

PunjabKesari
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा  वह भारत में जन्मी यहूदी हैं, जिनकी संख्या देश में सिर्फ तीन हजार ही है। उन्होंने अपने परिवार की एक बेटी और बेटे को खो दिया है। उन्होंने कहा- "ओडाया, मेरी बहन और उसके पति की उनके बच्चों के सामने फिलीस्तीनी आतंकवादी द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई। रविवार को उन्हें मृत पाया गया। आतंकवादी हमले में मेरी चचेरी बहन की हत्या का गहरा दुख हुआ। वह हमेशा याद आएंगी। " 

PunjabKesari
 मधुरा  ने आगे कहा- "मेरे परिवार को जिस दुख का सामना करना पड़ा, उसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता है।  "एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि-  अपनी बहन और अपने परिवार की तस्वीर पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है , मुझे यहूदी होने के कारण बेइज्जत किया गया, अपमानित किया गया और निशाना बनाया गया।"

PunjabKesari

अंत में मधुरा ने कहा- ‘मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि सेल्फ डिफेंस.. आतंकवाद नहीं होता है। मैं फिर से क्लियर कर दूं कि मैं दोनों तरफ से किसी भी तरह के वॉयलेंस का सपोर्ट नहीं करती हूं।’ बता दें कि एक्ट्रेस 'प्यार की ये एक कहानी', 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'हमने ली है शपथ' और 'तुम्हारी पाखी' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी है। 
 

Related News