29 APRMONDAY2024 8:52:23 PM
Nari

31 साल बाद दिव्या भारती की मौत के रहस्य से उठा पर्दा!  एक्टर ने बताया क्या हुआ था उस दिन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Apr, 2024 06:43 PM
31 साल बाद दिव्या भारती की मौत के रहस्य से उठा पर्दा!  एक्टर ने बताया क्या हुआ था उस दिन

कुछ लोग दुनिया से चले तो जाते हैं पर अपने पीछे कई सवाल छोड़ जाते हैं, अपने समय की चर्चित एक्ट्रेस रहीं दिव्या भारती भी उनमें से एक है। भले ही उनकी मौत को सालों बीत गए है, लेकिन आज तक उनसे जुड़ें सवालों का जवाब नहीं मिल पाया है।  दिव्या भारती का फिल्मी करियर तो छोटा रहा पर उनसे जुड़ी बातें बेहद लंबी है। अब इस एक्टर ने एक्ट्रेस की मौत की असली वजह सभी को बता दी है। 

PunjabKesari
दिव्या भारती की 5 अप्रैल, 1993 को मात्र 19 वर्ष की आयु में रहस्यमय तरीके से मौत हो गई थी। कहा जाता है कि अपार्टमेंट की खिड़की से गिरने के चलते उनके मौत हो गई, लेकिन इस घटना के बाद कई सवाल खड़े हुए। कोई इसे मर्डर कहता है तो कोई सुसाइड पर आज तक इस राज से पर्दा नहीं उठ सका। हाल ही में एक्टर कमल सदाना ने  दावा किया है कि दिव्या भारती की मौत एक एक्सीडेंट थी।

PunjabKesari
दिव्या के 'रंग' को-एक्टर, कमल सदाना ने सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस को लेकर कई बातें की। उन्होंने कहा- ''दिव्या की मौत को लेकर विश्वाश करना बेहद  मुश्किल था, यह सचमुच दुखद था, वह सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक थीं और उनके साथ काम करना बहुत मजेदार था.''। वह आगे कहते हैं- ''दिव्या भारती की जब मौत हुई उस दौरान उनके पास कई फिल्में थीं और वह एक बड़ी स्टार बन सकती थी। उनकी मौत एक्सीडेंट ही थी''।

PunjabKesari
एक्टर ने कहा- "मेरा मानना ​​था कि उस समय उसने कुछ ड्रिंक पी रखी थी और वह बस फार्टिंग कर रही थी, मुझे लगता है कि वह उस एनर्जी में थी और फिसल गई, मैं सचमुच मानता हूं कि यह सिर्फ एक दुर्घटना थी। मेरा मतलब है कि आप जानते हैं कि कुछ दिन पहले तक मैं बस उसके साथ शूटिंग कर रहा था और वह ठीक थी. उसके साथ कोई समस्या नहीं थी। कमल ने बताया कि .''दिव्या के पास बेहतरीन फिल्में थीं जिन्हें उन्होंने पूरा कर लिया था। उनके पास फिल्मों की पूरी सीरीज थी जिसके लिए उन्हें साइन किया गया था.''। 

PunjabKesari
बता दें कि   फिल्म लाडला की आधी शूटिंग दिव्या के साथ पूरी हो चुकी थी लेकिन उनकी डेथ के बाद श्रीदेवी को उनकी जगह लाया गया। कहा जाता है शूटिंग के दौरान फिल्म की पूरी टीम को दिव्या के हाेने का एहसास होता था। कहा जाता है कि दिव्या भारती इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जिस सीन के डायलॉग बोलने में अटक जाती थीं, बिल्कुल उसी जगह बार- बार श्रीदेवी भी अटकने लगी थीं। इस कारण सेट पर लोग डरने लगे थे, ऐसे में अभिनेता शक्ति कपूर ने गायत्री मंत्र का जाप करने की सलाह दी।

Related News