01 MAYWEDNESDAY2024 10:10:29 PM
Nari

फेमस डायरेक्ट को उबले अंडे खाने पड़े महंगे, बिल देखा तो उड़ गए होश

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 15 Nov, 2019 05:59 PM
फेमस डायरेक्ट को उबले अंडे खाने पड़े महंगे, बिल देखा तो उड़ गए होश

बॉलीवुड में अक्सर चटपटी मसालेदार खबरें सुनने को मिलती ही रहती हैं। कभी किसी का अफेयर्स तो कभी किसी एक्टर के विवादित बयान सुर्खियों में आ हीजाते हैं क्योंकि इन स्टार्स की बातों को मसाला लगाकर जो बयां किया जाता है और ऐसा तड़का उनके साथ होटल वाले भी लगा देते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि होटल वाले कैसे उन्हें तड़का लगा सकते हैं। तो चलिए आज आपको दिखाते हैं उसी की एक उदाहरण ... 


दरअसल म्यूजिक डायरेक्टर शेखर रविजानी को होटल में 3 उबले अंडे खाने के करीब 1672 रुपए अदा करने पड़े बिल की तस्वीर उन्होंने सोशल अंकाऊट में शेयर की जो कि तेजी से वायरल हो रही है। यह बिल उन्होंने अहमदाबाद के हयात रीजेंसी होटल में भरा है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा तीन सफेद उबले अंडों की कीमत 1672 रुपए। यह जरूरत से ज्यादा महंगा खाना था।

PunjabKesari,nari


आप बिल में देख सकते हैं कैसे 1350 रुपए के तीन अंडे टैक्स मिलाकर 1672 रुपए के हो गए। हालांकि ऐसा पहली बार किसी सेलिब्रिटी के साथ नहीं हुआ। इससे पहले एक्टर राहुल बॉस को भी 2 केले खाने का करीब 442 रुपए का बिल चुकाना पड़ा था और जब मामला बढ़ा तो होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया था लेकिन बाद में इस सही ठहराते हुए फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष जीएस कोहली ने कहा था कि 'होटल में कोई भी चीज सस्ते में नहीं मिलती है। शहरों में सड़क किनारे बिकने वाली 10 रुपये की कॉफी भी 250 रुपये की हो जाती है। होटल सामान को केवल खरीदते नहीं है, बल्कि सेवा, गुणवत्ता, कटलरी, साफ सुथरा फल देते हैं, जिसके लिए इतना पैसा ग्राहक से चार्ज करना वाजिब है।' भई इतनी महंगाई इन होटलों में,, आम लोग तो यहां खा ही नहीं सकते या फिर यूं कहे कि यह बिल स्पैशल बॉलीवुड स्टार्स के नाम पर ही फटता है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News