19 JANTUESDAY2021 12:58:41 PM
Nari

कंगना के पक्ष में फैसला आने पर भड़की मुंबई की मेयर, बोलीं- दो टके के लोग अदालत को भी...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Nov, 2020 12:01 PM
कंगना के पक्ष में फैसला आने पर भड़की मुंबई की मेयर, बोलीं- दो टके के लोग अदालत को भी...

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत देश के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। जिसके चलते वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं कुछ महीनों पहले उनका और बीएमसी का विवाद काफी चर्चा में रहा था। बीएमसी ने कंगना के मुंबई में स्थित ऑफिस के कुछ हिस्सों को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़फोड़ की थी। जिस पर बाॅम्बे हाईकोर्ट ने बीते दिन कंगना के पक्ष में फैसला सुनाया है। कंगना के पक्ष में फैसला आने के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने गुस्सा जाहिर किया है। 

PunjabKesari

मुंबई की मेयर  किशोरी पेडनेकर ने कहा, 'हम भी हैरान हुए हैं कि एक नाॅटी जो हिमाचल में रहती है वो हमारी मुंबई को पीओके कहती है। फिर उसके खिलाफ शिकायत आती है जो दो टके के लोग अदालत को भी राजनीति अखाड़ा बनाना चाहते हैं वो गलत है। उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया था। कोर्ट ने जो भी फैसला लिया है हम उसका अध्ययन करेंगे। क्योंकि यह मामला बदले का नहीं है।' 

PunjabKesari

मुंबई की मेयर का कहना है कि वो कंगना को नहीं जानती। उन्होंने कभी उसकी फिल्में नहीं देखी। आपको बता दें बाॅम्बे हाईकोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा था कि कंगना के ऑफिस की तोड़फोड़ बीएमसी ने गलत इरादे से की है। इसके साथ ही ऑफिस में की गई तोड़फोड़ के लिए बीएमसी को एक्ट्रेस को हर्जाना देना होगा। इसके अलावा हाईकोर्ट ने कंगना के ऑफिस के नुकसान का आकलन करने का भी आदेश दिया है। जिसके संबंध में मार्च 2021 को अधिकारी कोर्ट में रिपोर्ट सौपेंगे। 

Related News