02 MAYTHURSDAY2024 5:19:20 PM
Nari

रमेश तौरानी ने फेक वैक्सीनेशन के खिलाफ करवाई शिकायत दर्ज- बोले, कोविशील्ड थी या कोई खारा पानी?

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 18 Jun, 2021 02:37 PM
रमेश तौरानी ने फेक वैक्सीनेशन के खिलाफ करवाई शिकायत दर्ज- बोले, कोविशील्ड थी या कोई खारा पानी?

देशभर में जहां कोरोना वायरस की दूसरी लहर थमती हुई नज़र आ रही हैं वहीं तीसरी लहर के आने से पहले सरकार जोरों-शोरों से वैक्सीनेशन अभियान चला रही हैं, ताकि तीसरी लहर से पहले देश के ज्यादा से ज्यादा लोग वेक्सीनेट हो चुके हो, वहीं इस बीच वेक्सीनेशन को लेकर बाॅलीवुड के फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने एक सवाल खड़ा कर दिया है। 
 

 365 कर्मचारियों का टीकाकरण करवाया लेकिन...
दरअसल, रमेश तौरानी ने अपने कर्मचारियों को फेक वैक्सीनेशन लगाने के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। तौरानी ने कहा कि उन्होंने अपने 365 कर्मचारियों का 30 मई और 3 जून को टीकाकरण करवाया लेकिन अभी तक उन्हें एक प्रमाण पत्र प्राप्त नहीं हुआ है।

PunjabKesari

अभी भी हम वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट की प्रतीक्षा कर रहे हैं-
इस बारे में बात करते हुए तौरानी ने कहा कि हां, हम अभी भी वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जब मेरे कार्यालय के लोगों ने उनसे (एसपी इवेंट्स के संजय गुप्ता) संपर्क किया, तो उन्होंने कहा कि सर्टिफिकेट इस शनिवार (12 जून) तक आ जाएगा। हमने 356 लोगों का टीकाकरण करवाया और प्रति खुराक 1,200 रुपए और जीएसटी का भुगतान किया।


PunjabKesari
 

यह वास्तविक में कोविशील्ड थी या कोई खारा पानी?
तौरानी ने कहा कि पैसे से ज्यादा, अब हमें इस बात की चिंता है कि हमें क्या दिया गया था। क्या यह वास्तविक कोविशील्ड थी या कोई खारा पानी?  हमें बताया गया था कि हमें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल से टीकाकरण प्रमाणपत्र मिलेगा। लेकिन अभी तक हमारा इंतजार जारी है। 

Related News